Entertainment 5 positive News: उर्वशी रौतेला के डांस वीडियो से तुलसीदास जूनियर को नेशनल फिल्म अवॉर्ड तक


Entertainment 5 Positive News: उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और बॉलीवुड में अपनी खास पहचान बनाने के बाद अब वह साउथ फिल्म इंडस्ट्री में डेब्यू करने जा रही हैं. उर्वशी रौतेला की पहली पैन इंडिया फिल्म ‘द लीजेंड’ (The Legend) इन दिनों सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बनी हुई है. हाल ही में फिल्म का गाना पो पो पो सॉन्ग (POPOPO Song) रिलीज हुआ है, जिसके बाद फैंस उनके डांस स्टेप्स देख फिदा हो रहे हैं.

ये भी पढ़ेंः ‘Koffee With Karan 7’ में रणवीर सिंह ने उतारी कार्तिक आर्यन की नकल, तो एक्टर ने दिया ऐसा जवाब

रणवीर सिंह (Ranveer Singh) ने ‘कॉफी विद करण 7’ (Koffee With Karan 7) बड़े मजेदार तरीके से कई एक्टर्स की नकल उतारी. जब कार्तिक आर्यन को पता चला कि रणवीर सिंह ने शो में उनकी नकल उतारी थी, तो वे खुद को प्रतिक्रिया देने से रोक नहीं पाए. कार्तिक से जब पूछा गया कि क्या उन्होंने रणवीर की मिमिक्री देखी है, तो एक्टर ने माना कि उन्होंने वह एपिसोड नहीं देखा है, पर रणवीर का वीडियो जरूर देखा है, जिसमें वे उनकी नकल कर रहे हैं. कार्तिक जवाब देते हैं, ‘वे वाकई में मुझे देख रहे हैं, लेकिन वे अच्छे थे.’

ये भी पढ़ेंः राजीव कपूर की आखिरी फिल्म ‘तुलसीदास जूनियर’ ने जीता नेशनल अवॉर्ड तो गदगद हो गए भाई रणधीर- दिया ये रिएक्शन

68वें राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कारों का ऐलान हो चुका है, जिसमें हिंदी के अलावा अन्य भाषाओं की फिल्मों ने भी खूब धमाल मचाया. कार्यक्रम में एक और फिल्म ने राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार में एक और फिल्म चमकी, जिसने अवॉर्ड जीतकर ना सिर्फ लोगों का दिल खुश कर दिया बल्कि लोगों को चौंकाया भी. यह फिल्म थी ‘तुलसीदास जूनियर’ (Toolsidas Junior). तुलसीदास जूनियर ने राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार में बेस्ट हिंदी फिल्म का अवॉर्ड जीता है. इस फिल्म को लेकर अब बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता रणधीर कपूर का रिएक्शन भी सामने आया है. दरअसल, यह कपूर खानदान के जाने-माने सदस्य राजीव कपूर की आखिरी फिल्म है.

ये भी पढ़ेंः Anupama फेम रूपाली गांगुली को याद आई अपनी असली शादी, बोलीं- ‘4 घंटे में मेहंदी लगी और शादी 15 मिनट में हो गई’

स्वयंवर : मीका दी वोहती (Swayamvar: Mika Di Vohti) में अनुपमा फेम एक्ट्रेस रूपाली गांगुली (Rupali Ganguly) पहुंचीं. शो में वह रूपाली गांगुली मेहंदी और हल्दी स्पेशल एपिसोड में शामिल हुईं. रूपाली शो में टॉप 3 दुल्हन नीत महल (Neet Mahal), आकांक्षा पुरी (Akanksha Puri) और प्रांतिका दास (Prantika Das) की शादी की रस्मों में शामिल हुई. शादी की रस्मों के देख उन्हें अपनी असली शादी की याद आ गई. रूपाली गांगुली (Rupali Ganguly) ने अपनी शादी के दिनों को याद किया और बताया कि कैसे जल्दबाजी में उन्होंने अश्विन के साथ शादी की.

ये भी पढ़ेंः रणबीर कपूर ने बताई प्लानिंग, अपने बच्चे के जन्म के बाद पैपराजी संग कैसे करेंगे Deal?

रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट माता-पिता बनने वाले हैं. रणबीर कपूर ने बताया कि ‘पैपराजी के साथ लव-हेट वाला रिश्ता है. मुझे लगता है कि वह मेरे सीक्रेट एक्सपोज कर रहे हैं, इसलिए मुझे उनके साथ लुका-छिपी वाले खेल खेलना चाहिए. मैं कई बार उन्हें मुश्किल में डाल देता हूं. जैसे मैं कहूंगा कि गाड़ी यहां पार्क करो और मैं पीछे से निकल जाता हूं और वे वहां घंटों मेरा इंतजार करते हैं. अगर वे मुझे परेशान करेंगे तो मैं भी शिकंजा कस सकता हूं’.

Tags: Entertainment, Entertainment news.

image Source

Enable Notifications OK No thanks