Entertainment 5 Positive News: आमिर खान से श्वेता तिवारी तक, पढ़िए 5 पॉजिटिव खबरें


Entertainment 5 Positive News: बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान (Aamir Khan) इन दिनों अपनी मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा (Laal Singh Chaddha)’ को लेकर काफी व्यस्त चल रहे हैं. ऐसे में फिल्म की पूरी कास्ट और क्रू फिल्म के पोस्ट प्रोडक्शन काम में जुटी हैं ताकि सब कुछ एकदम परफेक्ट हो. इन सब के बीच फिल्म का एक बीटीएस वीडियो सामने आया है, जिसे आमिर खान के प्रोडक्शन हाउस द्वारा इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया है.

‘लाल सिंह चड्ढा’ का BTS VIDEO आया सामने, आपको भी पसंद आएगा आमिर खान का हर अंदाज
बीटीएस वीडियो शेयर होते ही सोशल मीडिया पर वायरल होने लगा है, जिसे यूजर्स काफी पसंद कर रहे हैं. वीडियो में फिल्म की शूटिंग की झलक दिखाई दे रही है, जहां आमिर खान को अलग-अलग अंदाज में देखा जा सकता है. वीडियो में आमिर के अलावा, करीना कपूर और टीम मेंबर्स भी नजर आ रहे हैं. आमिर शूटिंग के वक्त सेट पर किस तरह नजर आते हैं, वीडियो में यह देखना काफी रोचक है.

सुरभि तिवारी से लेकर श्वेता तिवारी तक, ये हैं स्क्रीन की दमदार नारी
‘शगुन’ फेम एक्ट्रेस सुरभि तिवारी (Surbhi Tiwari) ने अपने पति प्रवीण कुमार सिन्हा और ससुराल वालों के खिलाफ बीते दिनों घरेलू हिंसा की शिकायत दर्ज करवा सबको चौंका दिया. अब सुरभि अपने बिजनेसमैन और पायलट हस्बैंड के साथ नहीं रहना चाहतीं बल्कि तलाक लेना चाहती हैं. लेकिन प्रवीण ने तलाक देने से भी इनकार कर दिया है. जाहिर सी बात है ऐसे में सुरभि बेहद परेशान हैं. ऐसे हालात से गुजरने वाली सुरभि अकेली एक्ट्रेस नहीं हैं. इससे पहले भी श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari), निशा रावल जैसी कई एक्ट्रेस घरेलू हिंसा का शिकार हो चुकी हैं. ऐसे में सवाल उठता है कि आखिर क्यों पर्दे पर दमदार अंदाज में नजर आने वाली एक्ट्रेस असल जिंदगी में दर्द भरे हालात से गुजरने को मजबूर होती हैं.

Social Talent: जबरदस्त डांस के जरिए सोशल मीडिया स्टार बन चुकी हैं कनिष्का शर्मा, इस वीडियो पर फिदा हैं यूजर्स
सोशल मीडिया ऐसा कोई दिन नहीं गुजरता, जब किसी का कोई वीडियो वायरल न होता हो. उस वीडियो के जरिए हमें कई प्रकार के टैलेंट देखने को मिलते हैं. सोशल नेटवर्किंग साइट इंस्टाग्राम, यूट्यूब, ट्विटर और फेसबुक जैसा प्लेटफॉर्म उन लोगों के लिए किसी वरदान से कम नहीं, जिनमें हुनर है कुछ कर दिखाने की और जब से सोशल मीडिया का प्रचलन शुरू हुआ है, तब से टैलेंट लोगों की किस्मत खुल गई है.

सपना चौधरी की फैंस को सौगात, रिलीज से पहले ही किया गाने ‘कामिनी’ पर परफॉर्म- वायरल हो रहा VIDEO
सपना चौधरी (Sapna Choudhary) देश भर में अपने डांस और म्यूजिक वीडियोज के लिए मशहूर हैं. वे ‘बिग बॉस 11’ से घर-घर लोकप्रिय हो गई थीं. देसी क्वीन अच्छे से जानती हैं कि अपने फैंस को कैसे प्रभावित करना है. सपना चौधरी का एक ताजा वीडियो सामने आया है, जिसमें हरियाणा की इस डांसर ने एक शादी में अपने अगले गाने ‘कामिनी’ पर लाइव परफॉर्म किया. यह म्यूजिक वीडियो 25 जुलाई को आधिकारिक रूप से वीवाईआरएल हरियाणवी (VYRL Haryanvi) पर रिलीज किया जाएगा.

Forbes Digital Stars 2022: निखिल शर्मा सहित ये हैं इंडिया के टॉप कॉन्टेंट क्रिएटर्स- देख लें LIST
फोर्ब्स (Forbes) ने बताया कि कॉमेडी क्रिएटर (content creators) लिस्ट में टॉप पर हैं. इसके बाद, ब्यूटी और फैशन जगत से जुड़े लोगों का स्थान है. लिस्ट में ऐसे लोग 40 फीसदी हैं. सूची में भारत के टॉप 100 क्रिएटर्स को जगह दी गई है.

Tags: Entertainment, Entertainment news.

image Source

Enable Notifications OK No thanks