Entertainment 5 positive News: महारानी 2 का टीजर रिलीज, तारा सुतारिया ने किया सिंगिंग डेब्यू


Entertainment 5 Positive News: ‘महारानी 2‘ (Maharani 2) का टीजर रिलीज होने के बाद सुर्खियों में है. इसके पिछले सीजन में सोहम शाह ने भीमा भारती के रोल में अपनी छाप छोड़ी थी. मेकर्स ‘महारानी’ की सफलता के बाद इसका सीजन 2 लाने के लिए तैयार हैं. ‘महारानी 2’ के टीजर से पता चलता है कि भीमा भारती एक नई ऊर्जा के साथ जेल से लौटे हैं. सोहम शाह बिल्कुल नए अवतार में नजर आ रहे हैं. वे भीमा भारती के रोल में दर्शकों को हैरान करने के लिए तैयार हैं.

ये भी पढ़ेंः Shaamat Song Out: एक विलेन रिटर्न्स का ‘शामत’ सॉन्ग रिलीज, तारा सुतारिया ने किया सिंगिंग डेब्यू

साल की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘एक विलेन रिटर्न्स’ (Ek Villain Returns) रिलीज के लिए तैयार है. फिल्म 29 जुलाई को रिलीज होगी. लेकिन, इससे पहले फिल्म के गाने दर्शकों के बीच तहलका मचा रहे हैं. शनिवार को फिल्म के निर्माताओं ने ‘एक विलेन रिटर्न्स’ से एक और शानदार गाना जारी कर दिया. फिल्म का लेटेस्ट ट्रैक है ‘शामत’ (Shaamat) और इस गाने की खास बात ये है कि सॉन्ग को अभिनेत्री तारा सुतारिया ने आवाज दी है. इस गाने के साथ तारा सुतारिया (Tara Sutaria) ने बतौर सिंगर डेब्यू किया है.

ये भी पढ़ेंः कैटरीना कैफ ने शेयर कीं बर्थडे PHOTOS, देवर सनी और शरवरी संग दिए पोज, नहीं दिखे Hubby विक्की

बॉलीवुड अभिनेत्री कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) कल पति विक्की कौशल (Vicky Kaushal), देवर सनी कौशल (Sunny Kaushal), शरवरी वाघ, कबीर खान, मिनी माथुर के साथ अपना बर्थडे सेलिब्रेशन के लिए मालदीव रवाना हुईं थीं. एक्ट्रेस ने इस बार मालदीव में अपना बर्थडे सेलिब्रेट किया. यह अभिनेत्री का 39वां जन्मदिन था, जिसमें उनके साथ उनके पति विक्की कौशल और खास दोस्त मौजूद रहे. कैटरीना ने अपने बर्थडे सेलिब्रेशन से कई तस्वीरें पोस्ट की हैं, जिनमें उन्हें सनी कौशल, शरवरी वाघ, बहन इजाबेले कैफ और अन्य दोस्तों के साथ बीच पर एंजॉय करते देखा जा सकता है.

ये भी पढ़ेंः निया शर्मा अपने ब्वॉयफ्रेंड के साथ रियलिटी शो में आएंगी नजर, पारस कल्नावत के साथ करेंगी डांस?

‘झलक दिखला जा 10’ (Jhalak Dikhhla Jaa 10) जल्द ही टीवी पर दिखाया जाएगा. डांस रियलिटी शो को लेकर जोर-शोर से तैयारी चल रही है. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, शो मेकर्स ने माधुरी दीक्षित, करण जौहर और नोरा फतेही को इसके जज के तौर पर चुना है. मेकर्स की शो के लिए तीन सेलेब्स से बात हुई है, पर इसकी पुष्टि होना अभी बाकी है.

ये भी पढ़ेंः VIDEO: ‘लाल सिंह चड्ढा’ की स्क्रीनिंग में जब रो पड़े आमिर खान, चिरंजीवी ने लगाया गले

‘मिस्टर परफेक्शनिस्ट’ को अपनी फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ (Laal Singh Chaddha) से काफी उम्मीदें हैं. फिल्म की स्टोरी और गानों को लेकर वह कई बार अपने मन के भावों को फैंस तक पहुंचा चुके हैं. उनको अपनी इस फिल्म से एक खास लगाव सा हो गया है. हाल ही में आमिर खान ने अपने साउथ सुपरस्टार दोस्तों के लिए ‘लाल सिंह चड्ढा’ की स्पेशल स्क्रीनिंग (Special screening of ‘Lal Singh Chaddha’) आयोजित की और साउथ के उन दोस्तों ने उनकी तारीफ करनी शुरू की तो वह अपने आंसू रोक ( Aamir Khan cry) नहीं पाए.

Tags: Entertainment, Entertainment news.

image Source

Enable Notifications OK No thanks