Entertainment 5 Positive News: अक्षय कुमार से ऋतिक रोशन तक, पढ़िए 5 पॉजिटिव खबरें


Entertainment 5 Positive News: बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री को अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘रक्षा बंधन (Raksha Bandhan)’ को लेकर कापी उम्मीदें हैं. साथ ही अक्षय कुमार के चाहने वालों को भी ऐसा ही लगता है कि उनकी ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर हंगामा मचा देगी. दर्शकों को अक्षय की इस फिल्म का कितनी बेसब्री से इंतजार है, इस बात का अंदाजा आप इस तरह लगा सकते हैं कि अभी फिल्म को रिलीज होने में एक हफ्ते का टाइम है और अक्षय कुमार का नाम उनकी फिल्म ‘रक्षा बंधन’ को लेकर आज से ट्विटर पर टॉप ट्रेंड कर रहा है.

ट्विटर पर क्यों टॉप ट्रेंड कर रहा है अक्षय कुमार का नाम? जमकर TWEETS कर रहे हैं यूजर्स
अक्षय कुमार की फिल्म ‘रक्षा बंधन’ अगले हफ्ते 11 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है और कल से इस फिल्म का एडवांस बुकिंग भी शुरू हो जाएगा. इस वजह से भी अक्षय कुमार का नाम टॉप ट्रेंड कर रहा है. लोग लगातार ट्विटर पर ट्वीट कर इस फिल्म की तारीफ कर रहे हैं. बता दें, फिल्म की कहानी चार बहन और एक भाई की है. अक्षय को अपनी इन चार बहनों की शादी करनी हैं, लेकिन कैसे? ये तो फिल्म देखने के बाद ही पता चल जाएगा.

‘गुड लक जेरी’ में इस एक्टर की एक्टिंग से इंप्रेस हुए ऋतिक रोशन, ट्वीट कर की जमकर तारीफ
ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) ने गुरुवार को अपने ट्विटर हैंडल पर जाह्नवी कपूर की फिल्म ‘गुड लक जेरी’ (Good Luck Jerry) के बारे में अपनी राय पेश की है. एक्टर के ट्वीट से स्पष्ट है कि उन्हें यह फिल्म काफी पसंद आई है. ऋतिक रोशन फिल्म में जिस एक्टर की परफॉर्मेंस से सबसे ज्यादा प्रभावित हुए, वे हैं- दीपक डोबरियाल, जिन्होंने फिल्म में सपोर्टिंग रोल निभाया है.

‘लाल सिंह चड्ढा’ के लिए आमिर खान पर प्यार लुटाते दिखे यूजर्स, बोले- ‘यह फिल्म साल की सबसे बड़ी ओपनिंग होगी’
आमिर खान की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा (Laal Singh Chaddha)’ को अब सोशल मीडिया पर यूजर्स का भरपूर प्यार मिलता नजर आ रहा है. कुछ दिनों पहले जहां इस फिल्म को लेकर यूजर्स निगेटिव कमेंट कर रहे थे, वहीं अब इस फिल्म के लिए लोग आमिर खान पर जमकर प्यार लुटाते दिख रहे हैं. बता दें, आमिर खान की यह फिल्म 11 अगस्त को सिनेमाघरों में दस्तक देनी वाली है, लेकिन एक हफ्ते पहले से ही वह ट्विटर पर ट्रेंड करने लगे हैं.

करीना कपूर ‘लाल सिंह चड्ढा’ के लिए नहीं थीं आमिर खान की पहली पसंद, एक्टर ने बताई दिलचस्प वजह
आमिर खान (Aamir Khan) और करीना कपूर (Kareena Kapoor) अपनी अगली फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ के प्रमोशन के चलते करण जौहर के शो ‘कॉफी विद करण 7’ (Koffee with Karan 7) में पहुंचे. दर्शक दोनों सितारों को चैट शो में अपनी जिंदगी से जुड़े दिलचस्प खुलासे करते हुए देखेंगे. शो के इस खास एपिसोड के प्रोमो वीडियो से पता चल जाता है कि शो में दोनों सितारों का काफी मस्ती भरा अंदाज देखने को मिलेगा.

‘Brahmastra’ के दूसरे गाने ‘देवा-देवा’ का टीजर आउट, जानिए कब रिलीज होगा रणबीर-आलिया की फिल्म का पूरा गाना
रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट ( Alia Bhatt) की अपकमिंग फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ (Brahmastra) के ‘केसरिया’ (‘Kesariya) गाने के बाद फिल्म के निर्माताओं ने साइंस-फिक्शन ड्रामा के दूसरे ‘देवा देवा’ (‘Deva Deva) गाने का टीज़र आज जारी कर दिया है. डायरेक्टर अयान मुखर्जी (Ayan Mukerji) ने गाने के टीजर को अपने इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए बताया कि फिल्म का पूरा गाना 8 अगस्त दिन सोमवार को रिलीज कर दिया जाएगा. बता दें कि इस फिल्म में आलिया-रणबीर के अलावा अमिताभ बच्चन, (Amitabh Bachchan) , मौनी रॉय (Mouni Roy) और नागार्जुन ( Nagarjuna) भी लीड रोल में हैं.

Tags: Entertainment, Entertainment news.

image Source

Enable Notifications OK No thanks