Entertainment 5 Positive News: कृति सेनन से करीना कपूर तक, पढ़िए 5 पॉजिटिव खबरें


Entertainment 5 Positive News: देश की लीडिंग एक्ट्रेसेज में से एक कृति सेनन जल्द ही प्रभास के साथ अपनी अपकमिंग पैन-इंडिया माइथोलॉजिकल ड्रामा ‘आदिपुरुष’ में दिखाई देंगी. हालांकि, यह कहा जाता है कि उनकी ऑनस्क्रीन केमिस्ट्री फिल्म के लिए असल में प्योर है, एक्ट्रेस ने हाल ही में अपने को-स्टार की आंखों में झलक रही प्योरिटी को लेकर एक इंटरव्यू में बात की.

PICS: प्रभास की आंखों में कृति सेनन को क्या नजर आता है? बताई ‘बाहुबली’ की यूनिक क्वालिटी
कृति ने हमेशा अपने को-एक्टर्स के साथ एक शानदार केमिस्ट्री साझा की हैं और ऐसे में अब जहां लीडिंग लेडी कृति ‘आदिपुरुष’ में प्रभास के साथ बड़े पर्दे पर आने वाली हैं, इसने निश्चित रूप से फिल्म के लिए दर्शकों के बीच उत्साह बढ़ा दिया है.

Koffee With Karan 7 VIDEO: आमिर खान ने की करण जौहर की खिंचाई, करीना ने बताए मि. परफेक्शनिस्ट के सीक्रेट्स
‘कॉफी विद करण सीजन 7’ (Koffee With Karan 7) के अगले एपिसोड का प्रोमो जारी हो चुका है. इस करण जौहर और डिज्नी प्लस हॉटस्टार ने अपने-अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है. इस वीडियो को देखने के बाद आपकी एक्साइटमेंट और बढ़ जाएगी क्योंकि अगले एपिसोड में मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान और एक्ट्रेस करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) आएंगे. दोनों ने शो में खूब मस्ती की है. इसकी झलक प्रोमो वीडियो में देखी जा सकती है. करीना पहले भी कई बार ‘कॉफी विद करण’ के कई सीजन में बतौर गेस्ट शामिल हो चुकी हैं.

सिद्धार्थ रॉय कपूर के बर्थडे में ईशान खट्टर ने मारी स्वैग वाली एंट्री, सोनी राजदान सहित ये सेलेब्स भी पहुंचे
Happy Birthday Siddharth Roy Kapur: सिद्धार्थ रॉय कपूर (Siddharth Roy Kapur) के जन्मदिन के मौके पर विद्या बालन (Vidya Balan) ने बड़ी सी पार्टी ऑर्गनाइज की है, जिसमें कई सेलेब्स ने एंट्री ली. चलिए इस बर्थडे पार्टी में पहुंचे सितारों का झलक आपको दिखाते हैं-

Nach Baliye 10 में वाइफ युविका चौधरी संग फिर दिखेंगे प्रिंस नरूला, मेकर्स ने इस काम के लिए कपल को किया अप्रोच
‘बिग बॉस’ सीजन 9 में नजर आ चुके फेमस मॉडल प्रिंस नरूला (Prince Narula) और उनकी पत्नी युविका चौधरी (Yuvika Chaudhary) के फैंस के लिए एक गुड न्यूज आया है. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो कपल को एक बार नेशनल टीवी पर एक बार फिर देखने को मिलेगा. यह जोड़ी एक बार फिर से डांस रिएलिटी शो ‘नच बलिए 10’ (Nach Baliye 10) में देखी जाएगी. हालांकि अब आप सोच रहे हैं कि टीवी का यह खूबसूरत कपल बतौर कंटेस्टेंट एंट्री करने वाला है तो आप गलत सोच रहे हैं. चलिए जानते हैं शो के मेकर्स ने इन्हें किस लिए अप्रोच किया है.

Ek villain returns BO Collection Day 4: फिल्म ने अबतक कमाए इतने करोड़, अर्जुन-तारा ने जताई खुशी
Ek villain returns Box Office Collection Day 4: अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor), जॉन अब्राहम (John Abtraham), दिशा पाटनी और तारा सुतारिया की फिल्म ‘एक विलेन रिटर्न्स’ (Ek villain returns ) को क्रिटिक्स की तरफ से निगेटिव रिव्यू मिले थे, बावजूद इसके वीकेंड पर फिल्म ने ठीक-ठाक कारोबार किया. फिल्म ने एक वीकेंड पूरा कर लिया है. ओपनिंग डे पर औसत कमाई करने में फिल्म सफल रहने वाली फिल्म ने अब तक कुल 26.56 करोड़ की कमाई कर ली है.

Tags: Entertainment, Entertainment news.

image Source

Enable Notifications OK No thanks