Entertainment Top 5: राकेश मारिया की बायोपिक से कनिका कपूर पर गाना चोरी के आरोप तक


Shah Rukh Khan Cricket Stadium: शाहरुख इंडियन प्रीमियर लीग टीम कोलकाता नाइट राइडर्स के मालिक भी हैं. इस बीच शाहरुख खान ने 30 अप्रैल को यह घोषणा की है कि वह अमेरिका के लॉस एंजिल्स में एक वर्ल्ड क्लास क्रिकेट स्टेडियम बनवाने जा रहे हैं. शाहरुख खान की तरफ से एक बयान जारी कर यह जानकारी दी गई कि उनकी क्रिकेट टीम KKR, यूएसए मेजर लीग क्रिकेट टी20 के साथ मिलकर ग्रेटर लॉस एंजिल्स में एक वर्ल्ड क्लास क्रिकेट स्टेडियम बनाने के लिए सहयोग करेगी. (पढ़ें पूरी खबर)

Rakesh Maria Biopic: रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) अपने एक्शन और कॉमेडी बेस्ड फिल्मों के लिए मशहूर हैं. इस बार इन सबसे अलग वह अपने फैंस को एक खास सरप्राइज देने वाले हैं. रोहित ने अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट का ऐलान किया है. रोहित का अपकमिंग प्रोजेक्ट एक बायोपिक है. यह बायोपिक मुंबई के सबसे सम्मानित टॉप पुलिस और मुंबई के पूर्व पुलिस कमिश्नर राकेश मारिया के अचीवमेंट्स और जर्नी की झलक दिखाएगी. (पढ़ें पूरी खबर)

Kartik Aaryan Kriti Sanon Video: कार्तिक और कृति ने शुक्रवार की रात जीक्यू के 2022 के 30 सबसे प्रभावशाली युवा भारतीयों में हिस्सा लिया. इसी अवॉर्ड शो का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसे देखकर कहा जा रहा है कि कृति ने कार्तिक को इग्नोर किया. पैपराजी ‘विरल भयानी’ की तरफ से इंस्टाग्राम पर शेयर किए गए वीडियो में, कृति कियारा आडवाणी से गले मिल रही हैं और कार्तिक दोनों के पीछे खड़े हैं. (पढ़ें पूरी खबर)

Jasmin Bhasin Secret Wedding: जैस्मिन भसीन (Jasmin Bhasin) ने हाल में अपने ब्राइडल फोटोशूट की खूबसूरत तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की थीं, जिससे उनकी शादी को लेकर अफवाहें फैलने लगी थीं. ऐसी खबरें सामने आईं कि एक्ट्रेस ने गुपचुप तरीके से शादी कर ली है. हालांकि, अब जैस्मिन ने खुद अपनी सीक्रेट वेडिंग की खबरों का खंडन किया है. (पढ़ें पूरी खबर)

Kanika Kapoor Song: कनिका कपूर का एक नया गाना रिलीज हुआ है, जिसकी वजह से वे विवादों से घिर गई हैं. गाने का नाम है- ‘बूहे बारियां.’ दरअसल, पाकिस्तानी सिंगर हदीका कियानी ने कनिका कपूर पर गाना चोरी करने का आरोप लगाया है. हदीका कियानी ने मूल रूप से मशहूर गाना ‘बूहे बारियां’ गाया था. हदीका कियानी, कनिका के गाने के रिलीज के बाद से परेशान हैं. (पढ़ें पूरी खबर)

Tags: Kanika Kapoor, Rohit shetty

image Source

Enable Notifications OK No thanks