Entertainment Top-5 Videos: तापसी पन्नू से शहनाज गिल तक, देखिए ये वायरल वीडियो


Entertainment Top-5 Videos: बॉलीवुड के मशहूर फिल्म न‍िर्देशक अनुराग कश्‍यप (Anurag Kashyap) की ‘दोबारा’ (Do Baaraa) का ट्रेलर र‍िलीज हो गया है. तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) स्‍टारर ये फ‍िल्‍म लंदन फिल्‍म फेस्‍ट‍िवल, फैंटेस‍िया फिल्‍म फेस्‍ट‍िवल समेत कई जगह द‍िखाई जा चुकी है.

ट्रेलर से साफ है कि ये एक मर्डर म‍िस्‍ट्री थ्र‍िलर है, ज‍िसमें टाइम-ट्रैवल का कॉन्‍सेप्‍ट भी लाया गया है. ट्रेलर काफी मजेदार है, जो इस कहानी की झलक तो दे रहा है लेकिन इसके प्रति एक्‍साइटमेंट भी काफी बढ़ा रहा है.

ट्रेलर में तापसी अपने परिवार के साथ एक ऐसे घर में जाती हैं, जहां उन्‍हें कुछ अजीब चीजें द‍िखती हैं. उन्‍हें एक पुराना टीवी द‍िखता है और उसमें द‍िखता है एक लड़का. लेकिन ये कोई हॉरर फिल्‍म नहीं है, बल्कि एक मर्डर म‍िस्‍ट्री है.

शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं. वह अक्सर अपने वीडियो और तस्वीरों को सोशल मीडिया पर साझा करती रहती हैं. इस बार शहनाज़ ने अपना जो वीडियो शेयर किया है, वह काफी मजेदार है. 3 मिनट के इस वीडियो में शहनाज़ को अपने ड्राइवर से कुछ सवाल पूछने के लिए मजबूर करते हुए देखा जा सकता है, क्योंकि वह कार में बैठे-बैठे बोर हो रही है और ऐसे में वह खुद से अपना दिल बहलाने के लिए ड्राइवर को कुछ सवाल पूछने के लिए विवश करती हुई नजर आ रही हैं. शहनाज का ये क्यूट अंदाज सोशल मीडिया पर वायरल हो चुका है, फैंस को उनका यह वीडियो काफी पसंद आ रहा है.

नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) और रोहनप्रीत सिंह (Rohanpreet Singh) की जोड़ी बेहद पसंद की जाती हैं. ‘रोहू’ के नाम से फेमस इस जोड़ी के प्यार भरे फोटोज और वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं. शानदार सिंगर नेहा यूं तो कई बार अपने प्यार का इजहार करती रहती हैं लेकिन पहली बार अपने हाथ पर अपने मियां का नाम गुदवा कर रोहनप्रीत को सरप्राइज दे दिया है. इमोशनल रोहनप्रीत ने भी नेहा को दुनिया की बेस्ट वाइफ बताया है.

इन दिनों इंटरनेट पर अहिल्या बमरू (Ahilya Bamroo) नाम की एक लड़की का वीडियो छाया हुआ है, जिसमें वह एक या दो नहीं, बल्कि कई विदेशी लहजे में शानदार हिंदी बोलती नजर आ रही हैं. आपको यह वीडियो देखकर हैरानी हो सकती है कि एक इंडियन लड़की कैसे इतने शानदार तरीके से विभिन्न यूरोपीय देशों के लहजे में हिंदी के वाक्य बोल लेती है.

भोजपुरी एक्ट्रेस माही श्रीवास्तव (Mahi Shrivastava) का अंदाज फैंस को खूब पसंद आता है. अपने इसी अंदाज के कारण वह लाखों लोगों के दिलों पर राज करती हैं. एक्ट्रेस के गाने आए दिन यूट्यूब पर वायरल होते रहते हैं. भोजपुरिया दर्शकों के बीच उनकी फैन फॉलोइंग तो इस कदर हो गई है कि वो फैंस तो उनके नए-नए वीडियोज का बेसब्री से इंतजार करते हैं. इसी कड़ी में माही श्रीवास्तव का नया बोलबम गीत (Mahi Shrivastava Bolbam geet) ‘चलली भउजी देवघरवा’ (Chalali Bhauji Devgharwa) भी शामिल हो गया है. इसमें एक्ट्रेस ने एक बार फिर से अपने जादुई एक्सप्रेशंस और अदाओं से फैंस का दिल जीत लिया है.

Tags: Viral video, Viral video news



image Source

Enable Notifications OK No thanks