Entertainment Top-5 Videos: कियारा आडवाणी से रेमो डिसूजा तक, देखिए ये वायरल वीडियो


Entertainment Top-5 Videos: कियारा आडवाणी (Kiara Advani) को दर्शक ‘एमएस धोनी: दि अनटोल्ड स्टोरी’, ‘कबीर सिंह’, ‘शेरशाह’ जैसी फिल्मों की वजह से जानते हैं, जिसमें उनकी शानदार अदाकारी के लोग कायल हैं. कियारा ने ‘शेरशाह’, ‘कबीर सिंह’, ‘जुग जुय जियो’ और ‘भूल भुलैया 2’ जैसी सफल फिल्मों में काम किया है. एक्ट्रेस के जन्मदिन पर उनका एक खास वीडियो देखते हैं. वीडियो तब का है, जब वे सिर्फ 8 महीने की थीं.

दरअसल, जब कियारा 8 महीने की थीं, तब वे पहली बार एक विज्ञापन में नजर आई थीं. इस विज्ञापन में उनकी मां ने भी काम किया था.

एक्ट्रेस ने तब अपनी मासूमियत से लोगों का दिल जीत लिया था. वे वीडियो में बेहद क्यूट लग रही हैं. कियारा ने खुद यह वीडियो सोशल मीडिया पर साझा किया था.

रेमो डिसूजा (Remo DSouza) को दर्शक एक शानदार डांसर, कोरियोग्राफर के तौर पर जाते हैं जो सालों से बॉलीवुड में सक्रिय हैं. उन्होंने बॉलीवुड फिल्मों के कई यादगार गानों को कोरियोग्राफ किया है. फिलहाल, वे ‘डीआईडी सुपर मॉम्स 3’ को जज कर रहे हैं. इस बार रियलिटी शो में उनके साथ उर्मिला मातोंडकर और भाग्यश्री जज के तौर पर नजर आ रही हैं.

अलीशा के यूट्यूब चैनल पर 3.67 मिलियन सब्सक्राइबर्स हैं, इस वजह से उनके शेयर करते ही उनके वीडियो इंटरनेट पर छा जाते हैं. वहीं, पिछले 2 सालों से अलीशा का एक वीडियो इंटरनेट पर छाया हुआ है, जिसके व्यूज 51 करोड़ से ऊपर हैं और इस वीडियो को आज भी उनके चाहने वाले पसंद करते हैं. इस वीडियो पर आज भी लोग कमेंट कर अलीशा के जबरदस्त डांस की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं.

आमिर खान (Aamir Khan) और करीना कपूर खान स्टारर ‘लाल सिंह चड्ढा’ (Laal Singh Chaddha) बहुत जल्द बड़े पर्दे पर रिलीज होने वाली है. फिल्म की रिलीज से पहले इसके मेकर्स लगातार फिल्म के प्रमोशन में लगे हुए हैं. आमिर खान कई इवेंट्स में शामिल हो रहे हैं और आए दिन सोशल मीडिया फिल्म से संबंधित वीडियो-तस्वीरें और बीटीएस वीडियो शेयर कर रहे हैं. कुछ देर पहले आमिर खान प्रोडक्शन अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है, जोकि फिल्म में आमिर के किरदार लाल सिंह चड्ढा के इंड्रोक्शन के बारे में हैं.

टीवी की पॉपुलर एक्ट्रेस रूपाली गांगुली (Rupali Ganguly) हर घर में जानी जाती हैं. अपने शो ‘अनुपमा’ के जरिए उन्होंने लोगों के दिलों में खास जगह बनाई है. शो में वह अनुपमा का किरदार निभा रही हैं. उनकी सोशल मीडिया पर भी खूब पॉपुलैरिटी बढ़ी है. वह इस पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर अपने रूटीन लाइफ और शो से जुड़े अपडेट वीडियो और तस्वीरों के माध्यम से देती हैं. हाल में उन्होंने एक वीडियो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. उनके इस वीडियो को फैंस खूब पसंद कर रहे हैं.

Tags: Viral video, Viral video news



image Source

Enable Notifications OK No thanks