धुंधली झलक से भी हर दिल को घायल कर रही हैं Esha Gupta, कातिल अदाएं रोक देंगी धड़कनें


Esha Gupta Mesmerising Look: ईशा गुप्ता बॉलीवुड की एक ऐसी अभिनेत्री हैं, जो अक्सर अपनी तस्वीरों से अपने चाहने वालों की धड़कनें तेज कर देती हैं. उनके हर लुक्स खासा सुर्खियों में रहते हैं. कुछ समय पहले उन्होंने अपनी टॉपलेस झलक दिखाकर फैंस को क्लीन बोल्ड किया था. वहीं अब वह एक बार फिर चर्चा में हैं.

ईशा गुप्ता (Esha Gupta) ने हाल ही में अपनी एक तस्वीर शेयर की है, जो हर किसी को मदहोश कर रही है. आप देख सकते हैं, एक्ट्रेस द्वारा शेयर की गई तस्वीर ब्लैक एंड व्हाइट है. तस्वीर में एक धुंधलापन है. हालांकि, ईशा गुप्ता की हल्की सी यह झलक ही फैंस को दीवाना बना रही है. ईशा ने यहां ब्लैक कलर की नूडल स्ट्रिप ड्रेस पहनी है, जो एक साइड से ऑफ शोल्डर भी है. तस्वीर (Esha Gupta Latest Look) में जिस चीज ने सभी का ध्यान खींचा है वह है एक्ट्रेस के एक्सप्रेशन, जो काफी इंटेस लुक दे रहे हैं. इसे शेयर करते हुए उन्होंने ब्लैक हार्ट इमोजी भी बनाई है. सोशल मीडिया पर उनके शेयर करते साथ यह झलक वायरल होने लगी. उनके चाहने वाले इस पर बेशुमार प्यार बरसा रहे हैं.




वैसे बिखरे बालों में हेज़ी लुक वाली यह तस्वीरें कोई पहली नहीं है. इससे पहले भी एक्ट्रेस इस तरह की तस्वीर शेयर कर चुकी हैं. एक्ट्रेस के इंस्टाग्राम हैंडल पर आप जाएंगे तो आपको पता लगेगा कि यह तस्वीर खुद ईशा गुप्ता को भी भा गई है. तभी तो उन्होंने इसे अपने इंस्टाग्राम प्रोफाइल पर सेट कर लिया है. कहना गलत नहीं होगा कि ईशा यूं तो बॉलीवुड इंडस्ट्री में लंबा सफर तय कर चुकी हैं, लेकिन फिल्मों से ज्यादा वह अपनी कातिल अदाओं के लिए मशहूर रही हैं. बात कर लें एक्ट्रेस के काम के मोर्चे पर तो आखिरी बार वह बॉबी देओल की वेब सीरीज ‘आश्रम 3’ (Aashram 3) में दिखाई दी थीं. इसमें वह शिष्या के किरदार में नजर आई थीं. 

यह भी पढ़ें –

दिमाग पर छा जाएगी ये विदेशी मॉडल, तस्वीरें देख बदन में दौड़ जाएगा 440 वोल्ट का करंट

Stars Negative Role: खूंखार किरदारों के साथ पर्दे पर आने वाले हैं ये स्टार्स, Alia Bhatt से लेकर Tiger Shroff तक हैं शामिल



image Source

Enable Notifications OK No thanks