निर्देशक कुमार नीरज की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘नफीसा’ का पहला शेड्यूल पूरा


फिल्म निर्देशक कुमार नीरज (Kumar Neeraj) की अगली फिल्म ‘नफीसा (Nafisa)’ का पहला शेड्यूल पूरा हो चुका है. इस फिल्म पर कई महीनों से काम चल रहा था. कुछ निजी कारणों और कोरोना की वजह से लगे लॉकडाउन के कारण यह प्रोजेक्ट कुछ समय के लिए रुक गया था. लेकिन, इस हिंदी फिल्म की शूटिंग अप्रैल में नॉएडा में शुरू हो चुकी है.

मुजफ्फरपुर बालिका गृह यौन उत्पीड़न कांड… एक ऐसी घटना थी जिसने न सिर्फ हमारे सभ्य समाज का हिस्सा होने के दावे को कलंकित कर दिया था, बल्कि बिहार की सियासत तक को हिला कर रख दिया था. सत्य घटनाओं पर स्टोरी लिखने वाले राइटर और डायरेक्टर कुमार नीरज शेल्टर होम की स्टोरी हिंदी फिल्म ‘नफीसा’ के जरिए पर्दे पर दिखाने जा रहे हैं.

Kumar Neeraj, Nafisa, कुमार नीरज, नफीसा

‘नफीसा’ बिहार के शेल्टर होम में हुई घटना को पर्दे पर जीवंत करेगी.

खबरों की माने तो कुमार नीरज की ‘नफीसा’ उनकी मोस्ट अवेटेड फिल्मों में से एक है, ‘नफीसा’ बिहार के शेल्टर में हुई घटना को पर्दे पर जीवंत करेगी और असली सच्चाई भी बताएगी.

इस फिल्म के प्रोड्यूसर वैशाली देव बीना शाह, मुन्नी सिंह और खुशबू सिंह हैं. कैमरा मैन गदर फेम नजीब खान हैं. फिल्म का पहला शेड्यूल नोएडा में पूरा कर कुमार नीरज अब मुंबई लौट आए हैं और नेक्स्ट शेड्यूल की तैयारी में लग गए हैं, लेकिन लोगों में अभी से ही फिल्म ‘नफीसा’ को देखने और इसके बारे में जानने को काफी उत्सुकता है. बहरहाल, देखना ये है कि लेखक व निर्देशक कुमार नीरज अपनी इस फिल्म के जरिये लोगों को क्या संदेश देते हैं.

Tags: Bollywood films

image Source

Enable Notifications OK No thanks