पुष्पा में अल्लू अर्जुन से लेकर अतरंगी रे में सारा अली खान तक, अपने अभिनय से हैरान करने वाले अभिनेता


सारा अली खान, अल्लू अर्जुन
छवि स्रोत: इंस्टाग्राम/सारा अली खान, अल्लू अर्जुन

सारा अली खान, अल्लू अर्जुन

हाल ही में, कई अभिनेताओं ने अधिक रेंज और शैलियों का पता लगाने के लिए एक कदम आगे बढ़ाया है। जबकि अल्लू अर्जुन ने अपनी मेगाहिट रिलीज़ पुष्पा: द राइज़ के साथ भाषा की बाधाओं को टाल दिया, विक्की कौशल ने उधम सिंह में अपने शानदार प्रदर्शन से सभी को चौंका दिया। इसी तरह, सारा अली खान और नुसरत भरुचा ने रूढ़िवादिता की बेड़ियों को तोड़ दिया और क्रमशः अतरंगी रे और छोरी के साथ अपनी अभिनय रेंज दिखाई। ऐसे ही और अभिनेताओं के बारे में जानें, जिन्होंने हाल ही में रिलीज हुई फिल्मों में अपने अभिनय से सभी को चौंका दिया।

अल्लू अर्जुन- पुष्पा

अपनी नवीनतम रिलीज़ के साथ, ‘पुष्पा: द राइज़’ को आधिकारिक तौर पर ‘ब्लॉकबस्टर’, मनी-स्पिनर’ और ‘गेम चेंजर’ (व्यापार पंडितों और उनके दीवाने प्रशंसकों द्वारा) घोषित किया जा रहा है और हफ्तों बाद भी टिकट काउंटरों पर सफलतापूर्वक प्रदर्शन कर रहा है। इसके रिलीज होने के बाद), अल्लू अर्जुन वास्तव में अपने खेल में शीर्ष पर है। उनकी नवीनतम रिलीज़ की शानदार सफलता ने न केवल एक अखिल भारतीय सुपरस्टार के रूप में उनके मेगा स्टारडम को मजबूत किया है, बल्कि अपने प्रशंसकों को शानदार प्रदर्शन से जीता है।

सारा अली खान – अतरंगी रे

आनंद एल राय की अतरंगी रे के साथ सारा अली खान में सर्वश्रेष्ठ लाने के साथ, चमकता सितारा शहर में चर्चा का विषय बन गया है। रिंकू के रूप में, सारा अली खान को एक अजेय शक्ति माना जाता था। संवादों और भावनाओं को ऑन-पॉइंट देते हुए, अतरंगी रे ने अभिनेता में सर्वश्रेष्ठ को सामने लाया। वास्तव में, अतरंगी रे का चाका चक और उनका पहला एकल गीत, काफी इंटरनेट सनसनी था और नेटिज़न्स हुक स्टेप पर थिरक रहे थे। फिल्म ने उनके लिए वही किया जो राज़ी ने आलिया भट्ट के लिए किया और पीकू ने दीपिका पादुकोण के लिए किया, वास्तव में उन्हें एक प्रतिभा के रूप में मानचित्र पर रखा!

साकिब सलीम – तीन तिगड़ा (बिना रुके: नया सफर)

2021 में एक उच्च नोट पर कैपिंग करते हुए, साकिब सलीम ने 83 में मोहिंदर अमरनाथ के रूप में अपने अभिनय से दर्शकों को प्रभावित किया और ऐसा लगता है कि पावर-पैक प्रदर्शन का सिलसिला जारी है। अभिनेता ने रुचिर अरुण की तीन तिगड़ा में एक प्रवासी और चोर के रूप में अपने अभिनय के लिए कई लोगों को प्रभावित किया, जो अमेज़ॅन प्राइम के नवीनतम एंथोलॉजी अनपॉज्ड: नया सफर से है। यह हिस्सा उन लोगों की दुर्दशा को रेखांकित करता है जो एक बड़े शहर में रहने के लिए अवैध साधनों का सहारा लेते हैं। साकिब चंदन की भूमिका में नजर आते हैं, जो एक तीव्र और छोटे स्वभाव का चोर है, जो अपने परिवार का भरण-पोषण करना चाहता है।

आंचल सिंह- ये काली काली आंखें

एक बेहतरीन कहानी के साथ एक रोमांचक और रोमांचक थ्रिलर, नेटफ्लिक्स की ये काली काली आंखें स्क्रीन पर सामान्य लिंग गतिशील से एक ताज़ा बदलाव करती है जिसकी बहुत प्रशंसा की जा रही है। पूर्वा का अनोखा किरदार निभाने वाली आंचल सिंह को अपनी भूमिका के लिए प्रशंसा और अपार प्यार मिला है। उनके साहसिक, गहन और गूढ़ चित्रण ने दर्शकों को कहानी से बांधे रखने के लिए उत्सुक और आकर्षित किया है।

टोविनो थॉमस – मिननल मुरलीक

बेसिल जोसेफ द्वारा निर्देशित ‘मिनाल मुरली’ केरल के कुरुक्कनमूला नामक एक छोटे से शहर के एक साधारण व्यक्ति जैसन की कहानी बताती है, जो प्रकाश की चपेट में आने के बाद टाइटैनिक सुपरहीरो बन जाता है। वीकेंड ब्लॉकबस्टर्स के सोफिया पॉल द्वारा निर्मित, फिल्म में गुरु सोमसुंदरम, हरीश्री अशोकन और अजू वर्गीस भी हैं।

विक्की कौशल – उधम सिंह

हमें यह विश्वास दिलाते हुए कि हम सभी के भीतर एक क्रांतिकारी पड़ा हुआ है, विक्की कौशल ने हमें उधम में एक और रचित, परिपक्व लेकिन रोमांचक प्रदर्शन दिया। अभिनेता ने इस देशभक्ति, उत्तम और किरकिरा फिल्म को पूरे उत्साह के साथ खींचा।

नुसरत भरुचा – छोरी

नुसरत भरुचा ने छोरी से सभी को चौंका दिया। फिल्म उनके करियर का एक महत्वपूर्ण मोड़ थी क्योंकि उन्होंने अपने कम्फर्ट जोन से बाहर कदम रखा और फिल्म को एक महत्वपूर्ण संदेश के साथ आगे बढ़ाया। छोरी ने कई लोगों को एहसास दिलाया कि अब समय आ गया है कि हम नुसरत को एक कुशल अभिनेता के रूप में पहचानना शुरू करें। सोनू के टीटू की स्वीटी में उन्होंने क्या शानदार प्रदर्शन किया, यह नहीं भूलना चाहिए।

.

image Source

Enable Notifications OK No thanks