विभूति नारायण से लेकर दरोगा हप्पू सिंह तक, ये हैं भाबी जी… के स्टार्स के रियल लाइफ पार्टनर्स!


कॉमेडी टीवी सीरियल ‘भाबी जी घर पर हैं’ आज भी दर्शकों का हॉट फेवरेट बना हुआ है. इस टीवी सीरियल में एक से बढ़कर एक किरदार नज़र आते हैं जिनमें विभूति नारायण मिश्रा बने आसिफ शेख, दरोगा हप्पू सिंह बने योगेश त्रिपाठी, मनमोहन तिवारी बने रोहिताश्व गौड़ और अंगूरी भाभी बनी शुभांगी अत्रे शामिल हैं. आज हम आपको इस टीवी सीरियल के इन एपिक किरदारों को निभाने वाले स्टार्स के रियल लाइफ पार्टनर्स के बारे में बताने जा रहे हैं.
 
इस लिस्ट में पहला नंबर आता है विभूति नारायण मिश्रा का एपिक किरदार निभाने वाले एक्टर आसिफ शेख का जिन्हें सीरियल में लोग ‘नल्ला’ कहकर चिढ़ाते नज़र आते हैं. रील लाइफ में आसिफ शेख अपने पड़ोस में रहने वाली अंगूरी भाभी पर लट्टू रहते हैं. वहीं, रियल लाइफ की बात करें तो आसिफ शेख की लाइफ पार्टनर जेबा शेख हैं.

इस लिस्ट में अगला नंबर आता है मनमोहन तिवारी का किरदार निभाने वाले रोहिताश्व गौड़ का, ‘भाबी जी घर पर हैं’ में दिखाया जाता है कि मनमोहन तिवारी अपने पड़ोस में रहने वाली अनीता भाभी को इम्प्रेस करने में लगे रहते हैं. 


 
वहीं, रियल लाइफ की बात करें तो रोहिताश्व गौड़ की वाइफ का नाम रेखा गौड़ है. इस क्रम में अगला नंबर आता है अंगूरी भाभी का किरदार निभाने वाली शुभांगी अत्रे का, एक्ट्रेस के पति का नाम पियूष पुरी हैं और इनकी एक प्यारी से बेटी भी है. आपको बता दें कि इस टीवी सीरियल में दरोगा हप्पू सिंह का मजेदार किरदार निभाने वाले योगेश त्रिपाठी भी शादीशुदा हैं. योगेश की वाइफ का नाम सपना त्रिपाठी है. योगेश अपने चर्चित डायलॉग ‘अरे दादा’ के लिए दर्शकों के बीच फेमस हैं.

Bhabi Ji Ghar Par Hain: क्या पति ने Shubhangi Atre को ‘अंगूरी भाभी’ का किरदार निभाने से रोका था? एक्ट्रेस ने कही थी ये बात!

Bhabiji Ghar Par Hain: जब अंगूरी भाभी के रोल में देख Shilpa Shinde ने कह दिया था ‘कॉपीकैट’ तो Shubhangi Atre ने दिया था ऐसा जोरदार जवाब!

image Source

Enable Notifications OK No thanks