आलिया भट्ट की प्रेग्नेंसी पर गैल गैडोट ने जताई खुशी, इस अंदाज में ‘वंडर वुमन’ ने दी को-एक्ट्रेस को बधाई


आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की प्रेग्नेंसी की खबरें पूरी दुनिया में चर्चा का विषय बनी हुई हैं. आलिया ने हाल में अपनी प्रेग्नेंसी का अनाउंसमेंट किया था. इसके बाद से उनके फैंस और कई अन्य बॉलीवुड सेलेब्स ने इस खुशखबरी के लिए उन्हें बधाई दी है. यहां तक ​​कि उनकी ‘हार्ट ऑफ स्टोन’ की को-एक्ट्रेस गैल गैडोट ने भी आलिया की पोस्ट पर प्रतिक्रिया दी है. आलिया का पहला हॉलीवुड प्रोजेक्ट है. यह नेटफ्लिक्स ऑरिजनल प्रोजेक्ट है. इस प्रोजेक्ट को लेकर आलिया पहले भी अपनी एक्साइटमेंट जाहिर कर चुकी हैं.

आलिया भट्ट की प्रेग्नेंसी अनाउंसमेंट पोस्ट पर गैल गैडोट ने कमेंट किया है. गैल गैडोट ने कमेंट सेक्शन दिल वाले तीन इमोजी कमेंट किए हैं. आलिया ने इस हफ्ते की शुरुआत में इंस्टाग्राम पर अपनी प्रेग्नेंसी की खुशखबरी फैंस के साथ शेयर की है. उन्होंने अपना अल्ट्रासाउंड करवाते हुए एक तस्वीर शेयर की है. इस तस्वीर को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा है, “हमारा बच्चा ….. जल्द ही आ रहा है.”

Gal Gadot Comments

(फोटो साभारः Instagram @aliaabhatt)

इस तस्वीर में आलिया को अस्पताल के एक बेड पर लेटे हुए देखा जा सकता है. उनके बेड के बगल में कोई बैठा है, जिसकी बैक साइड दिख रही है. संभावित तौर पर यह एक्ट्रेस के पति और एक्टर रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) ही हैं. दोनों एक अल्ट्रासाउंड मशीन के मॉनिटर की तरफ देख रहे हैं.

आलिया भट्ट की प्रेग्नेंसी पर महेश भट्ट बोले- ‘बच्चा अपने आप में एक नया ब्रह्मांड होगा’

आलिया प्रेग्नेंसी पर खुश हैं

आलिया भट्ट काफी खुश दिख रही हैं. हालांकि मॉनिटर की डिस्प्ले पर एक बड़ा सा दिल वाला स्टिकर लगाकर ढक दिया गया है. इसके साथ ही, उन्होंने एक तस्वीर और शेयर की है. इस तस्वीर में शेर की एक फैमिली दिख रही है. जिसमें एक शेरनी शेर को प्यार से सहला रही है, एक शावक उन्हें देख रहा है.

शादी के दो महीने बाद प्रेग्नेंसी की खबर

आलिया की प्रेग्नेंसी की खुशखबरी शादी के दो महीने बाद ही आई है. आलिया और रणबीर कपूर ने 14 अप्रैल को बांद्रा स्थित आरके हाउस में शादी की थी. इस शादी में उनके परिवार और करीबी दोस्त ही शामिल हुए थे.

Tags: Alia Bhatt, Hollywood stars

image Source

Enable Notifications OK No thanks