गौरी खान ने स्पेशल पोस्ट शेयर कर किया बेटे अबराम को बर्थडे विश, 9 साल के हुए शाहरुख के लाडले


गौरी खान (Gauri Khan) और शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के छोटे बेटे अबराम खान (AbRam Khan) आज अपना स्पेशल डे सेलिब्रेट कर रहे हैं. अबराम आज 9 साल के पूरे हो गए हैं. सोशल मीडिया (Social Media) पर मम्मी गौरी ने बेटे को खास अंदाज में एक वीडियो शेयर कर विश (Gauri Khan Wishes Son Abram on his 9th Birthday) किया है, जिसको देखने के बाद फैंस शाहरुख खान को याद कर रहे हैं.

हर मां के लिए उसके बच्चे का जन्मदिन बेहद खास होता है. गौरी खान (Gauri Khan) के लिए भी बेटे अबराम खान (AbRam Khan) का बर्थडे बेहद खास है. बेटे को स्पेशल फील कराने के विए उन्होंने एक वीडियो शेयर किया, जिस पर सेलेब्स ही नहीं फैंस भी अबराम को बर्थडे विश कर रहे हैं.

गौरी खान ने अपने छोटे बेटे अबराम का एक वीडियो अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर किया है. इस वीडियो में अबराम बेहद ही क्यूट नजर आ रहे हैं. वह डर्ट बाइक पर बैठे हैं, जिसमें वह पापा शाहरुख खान की तरह बाल झटकते दिखाई दे रहे हैं. उनका अंदाज देख फैन्स क्रेजी हो गए हैं. वीडियो शेयर कर गौरी ने कैप्शन लिखा है- हैप्पी बर्थडे

वीडियो में अबराम को बालों को झटकते देख लोगों के ‘बाजीगर’ और ‘कुछ कुछ होता है’ वाले शाहरुख याद आ गए. वीडियो पर सेलेब्स लगातार अबराम को बर्थडे विश कर रहे हैं. अमृता अरोड़ा, भावना पांडे, श्वेता बच्चन, दीया मिर्जा, महीप कपूर और मनीष मल्होत्रा ​​सहित कई बॉलीवुड सेलेब्स और गौरी के दोस्तों ने कॉमेंट सेक्शन में अबराम के लिए शुभकामनाएं दी हैं.

इस वीडियो को देख एक फैन ने कॉमेंट करते हुए लिखा, ‘क्या बात है कितना क्यूट है अबराम’. एक अन्य ने कॉमेंट करते हुए लिखा- ‘ये तो किंग खान है’. आपको बता दें कि शाहरुख की तरह फैंस उनके बच्चों को भी बहुत प्यार करते हैं. बीते दिनों भी अबराम का एक वीडियो आया था जब वे पैपराजी के सामने पोज देते दिखाई दे रहे थे.

Tags: Gauri khan, Shahrukh khan



image Source

Enable Notifications OK No thanks