शाहरुख खान के लिए गौरी खान ने लिखा खास पोस्ट- ‘वह कल की तुलना में आज ज्यादा मेहनत करने की कोशिश करते हैं’


बॉलीवुड के ‘बादशाह’ यानी शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) ने फिल्म इंडस्ट्री में 25 जून को 30 साल पूरे कर लिए हैं. दुनिया भर से फैंस उनके पोस्टर और गानों के साथ किंग खान की इस उपलब्धि का जश्न मना रहे हैं. किंग खान ने इस मौके पर फैंस के साथ लाइव आकर प्यार लुटाया और खूब बातें की. इस जश्न के बीच उनकी पत्नी गौरी खान (Gauri Khan) ने अपने इंस्टाग्राम पर किंग खान के नाम एक खास पोस्ट शेयर किया है, जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) ने अपने इन 30 सालों में एक से बढ़कर एक ब्लॉकबस्टर फिल्में दी हैं. लेकिन इन 30 सालों का सफर आसान नहीं था. शुरुआती दिनों में खुद को साबित करने के लिए उन्होंने बहुत मेहनत की. गौरी खान (Gauri Khan) ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक्टर की अपकमिंग फिल्म ‘पठान’ का नया मोशन पोस्टर शेयर किया है. इस पोस्टर के साथ उन्होंने इमोशनल पोस्ट भी शेयर किया है.

गौरी खान का शाहरुख के लिए स्पेशल पोस्ट
पोस्टर के साथ गौरी खान ने पति शाहरुख के लिए कैप्शन में लिखा, ‘हमारे लिए ये समझना मुश्किल है कि वह पिता, पति, दोस्त होने के अलावा क्या करते हैं और वह लोगों की जिंदगी को कैसे प्रभावित करते हैं. केवल एक चीज जो हम समझते हैं वह यह है कि वह कल की तुलना में आज ज्यादा मेहनत करने की कोशिश करते हैं.’

वायरल हुआ गौरी खान का पोस्ट
सोशल मीडिया पर गौरी खान का यह पोस्ट जमकर वायरल हो रहा है. शाहरुख खान के फैंस पोस्ट को खूब पसंद कर रहे हैं. साथ ही कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं.

कैसा है पठान का नया पोस्टर
पोस्टर की बात करें तो इसमें शाहरुख खान शर्ट और जींस पहने नजर आ रहे हैं, जिनके हाथ में बंदूक दिख रही है. खून के धब्बों से लथपथ और चोट का निशान लगा हुआ उनका चेहरा आधा दिखाई दे रहा है. क्लिप में शाहरुख का वॉयसओवर सुना जा सकता है, जिसमें वो कहते हैं, ‘जल्दी मिलते हैं पठान से.’ उन्होंने अपनी पूरी जर्नी में सभी के अनंत प्यार और मुस्कान के लिए आभार व्यक्त किया.

Tags: Gauri khan, Shah rukh khan



image Source

Enable Notifications OK No thanks