जिको ने पोर्टल विज्ञापन बनाया जो हमने कभी नहीं मांगा


हम अभी भी इंतज़ार कर रहे हैं द्वार फिल्म जिसे बनाने में वर्षों लग गए हैं, लेकिन अगर आपको देखना चाहिए द्वार आइकन / खलनायक GLADOS किसी प्रकार के सिनेमाई में, एक नया जिको विज्ञापन है जो आप कर सकते हैं यहीं देखें या इस पोस्ट के शीर्ष पर। हां, तुमने उसे ठीक पढ़ा – जिको ने वास्तव में एक बनाया द्वार-थीम वाला विज्ञापन GLADOS की विशेषता वाला, और बीमा कंपनी ने प्रसिद्ध रोबोट के रूप में अपनी भूमिका को दोबारा करने के लिए आवाज अभिनेता एलेन मैकलेन को भी प्राप्त किया।

यदि आपने कोई Geico विज्ञापन देखा है जिसमें विशेषता है मार्टिन द गेको पिछले कई वर्षों से (या शायद हमेशा के लिए, ऐसा लगता है कि वह हमेशा एक ऐसा चरित्र रहा है जिससे मैं परिचित हूं), यह विज्ञापन परिचित क्षेत्र होगा। मार्टिन, an . से लैस एपर्चर साइंस हैंडहेल्ड पोर्टल डिवाइस, कुछ चुटकी लेता है (और निश्चित रूप से उल्लेख करता है कि जिको पर स्विच करके पैसे बचाना संभव है), और GLADOS कुछ विशेष रूप से अशुभ टिप्पणियों के साथ प्रतिक्रिया करता है। मार्टिन एक पोर्टल में कूदकर विज्ञापन समाप्त करता है जो एक हो जाता है अनंत पोर्टल, ज़ोर – ज़ोर से हंसना। (ऐसा लगता है कि GLADOS ने मार्टिन को यह नहीं बताया कि इस तरह की स्थिति से कैसे बचा जाए।)

यह एक अजीब विज्ञापन है। और अंदाज लगाइये क्या? यह जिको का एकमात्र वीडियो गेम-प्रेरित वाणिज्यिक नहीं है – कंपनी ने नवंबर में एक जारी किया की विशेषता एंग्री बर्ड्स.

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Enable Notifications OK No thanks