GHKKPM 10th May Update: सई की बढ़ गई टेंशन, विराट ने बताया भवानी की शर्त मानने की वजह


‘गुम है किसी के प्यार में’ (Ghum Hai Kisikey Pyaar Mein 10th May written update) में मंगलवार को दिखाया गया कि सई अपनी और विराट की तस्वीर देखती है और मुस्कुराती है. वो विराट को इस सरप्राइज के लिए थैंक्स बोलती है. विराट सई को बेड पर ले जाकर बैठने के लिए कहता है और कहता है कि वो उसे नहीं खोना चाहता है. सई विराट से कहती है कि दोनों ने एक दूसरे को अपनी भावनाओं का इजहार करने में देरी कर दी लेकिन अब यह मायने नहीं रखता क्योंकि दोनों साथ हैं.

सई विराट से पूछती है उसने क्यों भवानी की शर्त के सामने अपना ऐसा फैसला सुनाया और वो क्या प्लान कर रहा है. सई कहती है कि वो जानता है कि वो हमेशा से डॉक्टर बनना चाहती है. विराट सई से शांत होने के लिए कहता है और कहता है कि उसने भवानी से झूठ कहा था कि उसने उनकी शर्त को मान लिया है क्योंकि वो किसी भी हाल में शादी में कोई और बाधा नहीं चाहता था. विराट कहता है कि वो अगर चाहता तो भी भवानी को नहीं समझा पाता इसलिए उसने झूठ बोला.

‘गुम है किसी के प्यार में’ आगे दिखाया गया कि सई ये सुनकर शॉक्ड रह जाती है और कहती है कि वो अपनी नई जिंदगी की शुरुआत झूठ के साथ नहीं कर सकती है. सई कहती है कि ऐसे तो वो अपने करियर की भी शुरुआत नहीं कर पाएगी. ये उसकी उसुलों के खिलाफ है इसलिए उसे भवानी को सच बताना होगा. अश्विनी वहीं, भवानी से पूछती है कि विराट-सई को शादी से पहले ऐसी शर्त लगाने की क्या जरूरत थी. भवानी कहती है कि उसने ऐसा इसलिए किया ताकि परिवार का नाम बना रहे.

भवानी ये भी कहती है कि विराट का अपना नाम बदलने का फैसला सही नहीं था. अश्विनी विराट का बचाव करती है. तब तक सई सच बताने के लिए भवानी के कमरे तक पहुंच जाती है. लेकिन पीछे से विराट आकर उसे अभी सच नहीं बताने के लिए कहता है. वो कहता है कि ऐसे बताने पर वो नाराज हो सकती ह.

विराट सई से कहता है कि वो उसे कुछ समय दे ताकि वो ये प्लान कर पाए कि उसे भवानी से कैसे सच बताना है. सई मान जाती है और विराट से इस मामले का हल जल्द से जल्द निकालने के लिए कहती है क्योंकि उसका इंटर्नशिप भी जल्द ही शुरू हो जाएगा.

Tags: Ghum Hai Kisi key Pyaar Meiin, Tv show

image Source

Enable Notifications OK No thanks