GHKKPM 11th May Update: सई से खुश हुई भवानी, विराट ने किया सब ठीक करने का वादा


‘गुम है किसी के प्यार में’ ( Ghum Hai Kisikey Pyaar Mein 11th May Written Update) में 11th मई, बुधवार को दिखाया गया कि विराट, सई से मुस्कुराकर कहता है कि आखिरकार दोनों अब एक हो गए हैं. सई वहीं, विराट से कहती है कि उसे विराट से बहुत पहले ही प्यार हो गया था लेकिन दोनों की आखिरकार बहस हो जाती. विराट सई से कहता है कि वो उस पर विश्वास करे. वो सई से कहता है कि वो किसी भी हाल में उसे खोना नहीं चाहता था इसलिए उसने काकू (भवानी) से झूठ बोला.

सई कहती है कि उसे बस चिंता हो रही है कि कुछ गलत ना हो जाए. वो कहती है कि वो कोई और मुसीबत में नहीं पड़ना चाहती है क्योंकि पहले ही दोनों बहुत झेल चुके हैं. विराट सई से कहता है कि दोनों के रास्तों के बीच जो कुछ भी आएगा, वो उससे निपट लेंगे. विराट सई से पूछता है कि अब आगे का क्या प्लान है. सई विराट से पूछती है कि वो क्या कहना चाहता है. विराट रोमांटिक अंदाज में सई से कहता है कि उन्हें सभी रस्मों को पूरा करना चाहिए. वो रस्में भी जो शादी के बाद निभाई जाती है.

‘गुम है किसी के प्यार में’ के लेटेस्ट एपिसोड में आगे दिखाया गया कि सई कहती है कि वो इस रिश्ते में तभी आगे बढ़ेगी जब वो काकू को सबकुछ सच-सच बता देगा. विराट सई की बात मान जाता है और उसे हग करता है. दूसरी ओर सम्राट, पाखी से उसके ऊपर चिल्लाने पर माफी मांगता है. पाखी, सम्राट से झूठी हमदर्दी नहीं दिखाने के लिए कहती है. पाखी, सम्राट से कहती है कि वो कभी उसका दर्द नहीं समझ पाएगा. वो सम्राट से एक बाद फिर तलाक देने के लिए कहती है. सम्राट कहता है कि उसे पता है कि किसी से तब प्यार करना कैसा होता है जब वो आपसे ना प्यार करे.

पाखी ये सुनकर शॉक्ड हो जाती है. सम्राट, पाखी से कहता है कि उनकी शादी की शुरुआत सही नहीं हुई लेकिन अब वो उसे अपनी पत्नी मानता है और उससे प्यार करता है. पाखी को ये सब सुनकर झटका लग जाता है. अगली सुबह भवानी पूछती है कि सई कहां है.

ओंकार भवानी से कहता है कि वो क्यों स्माइल कर रही हैं और सई का नाम ले रही हैं. भवानी कहती है कि वो उसकी बहू है. सई ब्रेकफास्ट टेबल पर लगाती है भवानी सई को घर के काम करते देखकर बेहद खुश हो जाती है.

Tags: Ghum Hai Kisi key Pyaar Meiin, Tv show

image Source

Enable Notifications OK No thanks