GHKKPM 16th May Update: भवानी हुई रिजल्ट से नाराज, अब सई कैसे करेगी इंटर्नशिप?


‘गुम है किसी के प्यार में’ (Ghum Hai Kisikey Pyaar Mein 16th May written update) में 16th May, सोमवार को दिखाया गया कि सोनाली, भवानी से कहती है कि सई अब भी डॉक्टर बनना चाहती है. वो अपना वादा तोड़ रही है. करिश्मा कहती है कि वो तो अब खाना भी नहीं बनाएगी क्योंकि एग्जाम में उसने टॉप किया है. पाखी जब विराट को सई को गले लगाते देखती है तो चिढ़ जाती है और उसे जलन होती है. भवानी सभी लोगों से ये सेलिब्रेशन बंद करने के लिए कहती है.

भवानी कहती है कि सई डॉक्टर नहीं बनेगी तो इन सब का कोई महत्व नहीं रह जाता है. सई कहती है कि उसे अभी इंटर्नशिप करना होगा ताकि उसे लाइसेंस मिल सके. भवानी, सई से कहती है कि वो उसे कुछ ना सिखाए. सई निराश हो जाती है लेकिन तब तक रिजल्ट भवानी, सई की हाथों से लेकर फाड़ने की कोशिश करती है लेकिन सई ऐसा करने से भवानी को रोकती है और कहती है कि वो उसे ना फाड़े क्योंकि फिर वो डॉक्टर नहीं बन पाएगी.

‘गुम है किसी के प्यार में’, में आगे दिखाया गया कि मोहित और अश्विनी, भवानी को मनाने की कोशिश करते हैं कि वो सई को डॉक्टर बनने दे. भवानी उनकी बातों को नहीं मानती है और विराट कहता है कि वो ये सब बातें बाद में करेगा पहले खाना चाहता है. सई विराट को खाना सर्व करती है औऱ साथ ही अपने इंटर्नशिप लेटर को देखती है और खुश होती है. सई कमरे में जाकर अपना रिपोर्ट कार्ड और सर्टिफिकेट आबा पर चढ़ाती है. वो कहती है कि हो सकता है कि वो डॉक्टर ही ना बन पाए जबकि यहां तक पहुंचने के लिए उसने बहुत कुछ झेला है.

विराट तब तक कमरे में आ जाता है और सई विराट से भवानी को जाकर सब कुछ सच-सच बता देने के लिए कहती है. विराट कहता है कि वो जल्द ही सबको सब सच बता देगा. वो अगले दिन बहाना बनाकर सई को इंटर्नशिप के लिए कॉलेज लेकर जाता है. वो पहुंचते हैं और विराट, सई से कहता है कि वो अधिक चिंतित ना हो. वो सई की दोस्तों से मिलता है और वहां से निकल जाता है.

Tags: Ghum Hai Kisi key Pyaar Meiin, Tv show

image Source

Enable Notifications OK No thanks