Google को अब कार्यालय के कर्मचारियों को साप्ताहिक आणविक COVID-19 परीक्षण कराने की आवश्यकता है


Google को अपने किसी अमेरिकी कार्यालय या सुविधाओं में जाने वाले किसी भी व्यक्ति को COVID-19 के लिए नकारात्मक आणविक परीक्षण प्राप्त करने की आवश्यकता होगी, कंपनी ने गुरुवार को कर्मचारियों को सूचित किया सीएनबीसी द्वारा प्राप्त ज्ञापन. मुख्य स्वास्थ्य अधिकारी करेन डीसाल्वो ने ज्ञापन में कहा कि नियमित रूप से कार्यालय जाने वाले श्रमिकों को साप्ताहिक परीक्षण करवाना होगा, और कर्मचारियों को उनके टीकाकरण की स्थिति की रिपोर्ट करने के लिए कहा गया है। और घर के अंदर सर्जिकल-ग्रेड मास्क पहनें।

Google के प्रवक्ता लोरा ली एरिकसन ने पुष्टि की कगार कि एक नई अस्थायी COVID-19 नीति अब लागू की जा रही है, एक जहां “अमेरिका में हमारी साइटों तक पहुंचने वाले किसी भी व्यक्ति से ऑनसाइट आने से पहले हाल ही में नकारात्मक COVID-19 आणविक परीक्षण प्राप्त करने की उम्मीद की जाती है” और यह कि यह बिना किसी लागत के विभिन्न प्रकार के परीक्षण की पेशकश कर रहा है। .

एरिक्सन ने कहा, Google बायोआईक्यू के पीसीआर-आधारित नाक स्वाब परीक्षणों के माध्यम से पूर्णकालिक कर्मचारियों और अनुबंध श्रमिकों को घर पर मुफ्त परीक्षण प्रदान करता है, लेकिन ब्लूमबर्ग की सूचना दी इस सप्ताह पूर्णकालिक कर्मचारियों के पास क्यू हेल्थ के आणविक परीक्षणों तक पहुंच है जो कुछ ही मिनटों में परिणाम दे सकते हैं। दूसरी ओर, ठेकेदारों को विशेष रूप से मेल-इन बायोआईक्यू परीक्षणों की पेशकश की जा रही है, a . के अनुसार अल्फाबेट वर्कर्स यूनियन का ट्वीट, जिसका अर्थ है कि उन्हें परिणाम के लिए अधिक प्रतीक्षा करनी होगी। एरिकसन हमें बताता है कि कंपनी के डेटासेंटर में कुछ Google ठेकेदारों के पास क्यू मशीनों का उपयोग करके तेजी से ऑन-साइट परीक्षण तक पहुंच है।

परिवर्तन आते हैं क्योंकि देश भर में COVID-19 मामले बढ़ गए हैं और जैसे ही ओमाइक्रोन संस्करण फैलता है. ये नई नीतियां दिसंबर से Google के निर्देश में शामिल हैं, जिसमें कर्मचारियों को टीका लगवाने या छुट्टी लेने के लिए मजबूर होने और अंततः निकाल दिए जाने का जोखिम शामिल है। कंपनी ने इस साल अगस्त में किसी बिंदु पर कार्यालय में अपनी अनिवार्य वापसी में देरी की।

इस हफ्ते, मेटा ने कर्मचारियों के लिए अपनी स्वास्थ्य नीतियों को भी बढ़ा दिया, जिससे किसी को भी अपने कार्यालयों में लौटने की आवश्यकता होती है, जब वे मार्च के अंत में वैक्सीन की बूस्टर खुराक प्राप्त करते हैं।



Source link

Enable Notifications OK No thanks