मीरा कपूर “बेक्ड फेटा फूड ट्रेंड” में कैसे शामिल हुईं


मीरा कपूर अपने खाने के खेल में वापस आ गई हैं। और, उसने हमें पहले ही डोलिंग भेज दिया है। शाहिद कपूर की पत्नी को उनकी ध्यान खींचने वाली खाने की डायरी के लिए जाना जाता है। उसने इसे फिर से किया है। इस बार, मीरा ने अपने इंस्टाफ़ैम के साथ एक समृद्ध सॉस और गार्निशिंग के साथ स्वादिष्ट पके हुए नूडल्स की एक प्लेट की एक तस्वीर साझा की है। लेकिन यहां एक बात है जिस पर वह जोर दे रही हैं। यह प्लेट के बीच में पके हुए फ़ेटा चीज़ की गांठ है। नूडल्स के ऊपर टमाटर की एक समृद्ध तैयारी के साथ, पकवान शानदार दिखता है। हम प्लेट पर ब्रोकली और बीन्स के टुकड़े और काले जैतून के स्लाइस देखते हैं। ऊपर से कुटी हुई काली मिर्च और मिर्च के गुच्छे छिड़के हुए हैं। मीरा ने इसे कैप्शन दिया, “बेक्ड फेटा फूड ट्रेंड। इसे एसके के जन्मदिन के लिए पकाया।”

(यह भी पढ़ें: ‘ईट, रिपीट’: मीरा कपूर ने दुबई वेकेशन पर लिया इन वेजिटेरियन खाने का मजा)

7206j2tg

मीरा कपूर की विंटर फ़ूड डायरियाँ कुछ भी नहीं बल्कि नीरस रही हैं। उन्होंने इस सीजन में अलग-अलग तरह के खाने-पीने की चीजों को अपनी डाइट में शामिल किया है। क्रिसमस के दौरान, उसने झागदार कोल्ड कॉफी का एक लंबा गिलास लिया। मीरा ने अपने क्रिसमस की सुबह की शुरुआत इस कम्फर्ट ड्रिंक से की और इसे स्ट्रॉ से घोल दिया। “क्रिसमस के लिए कोल्ड कॉफी,” उसने अपनी छवि को कैप्शन दिया। यहाँ इसके बारे में अधिक है।

मीरा कपूर की सूची में मिठाइयाँ भी थीं जब उन्होंने अपने खाने की लालसा को तृप्त करने की कोशिश की। जब पति शाहिद कपूर के साथ आउटिंग पर, उन्हें “पूरी दुनिया में सबसे अच्छा स्ट्रॉबेरी टार्ट” मिला। और, मीरा मजाक नहीं कर रही थी। इस जोड़े ने शॉर्टकेक का आनंद लिया और मीरा ने इसकी तस्वीरें इंस्टाग्राम पर साझा कीं। फोटो ने हमें एक नरम पेस्ट्री बेस और एक मलाईदार भरने के साथ एक शानदार तीखा दिखाया। स्ट्रॉबेरी के रसदार स्लाइस टार्ट में सबसे ऊपर हैं।

(यह भी पढ़ें: मीरा कपूर अपनी मां की पसंदीदा डिश पर मदहोश कर रही हैं, जानिए यह क्या है!)

हमें मीरा कपूर से पर्याप्त भोजन की कहानियां कभी नहीं मिल सकतीं। फिटनेस के प्रति उत्साही अपने आहार के प्रति सचेत हैं। दुबई में रहते हुए, उसने फ्रेंच व्यंजनों के साथ अच्छे भोजन के लिए अपनी लालसा को पूरा किया। उसने बरेटा चीज़ से बनी डिश में डुबकी लगाई। उसने इंस्टाग्राम पर जो तस्वीर पोस्ट की, उसमें चेरी टमाटर और ताजी तुलसी के साथ पनीर की एक ढीली गांठ दिखाई दे रही है। हरी चटनी के साथ पकवान परोसे गए।

.

image Source

Enable Notifications OK No thanks