नोरा फतेही कुछ “स्वादिष्ट” पास्ता का आनंद ले रही हैं, व्यंजनों के अंदर


अभिनेता-मॉडल नोरा फतेही की अविश्वसनीय नृत्य प्रतिभा और फुट-टैपिंग बॉलीवुड नंबरों पर हत्यारे कदमों को याद करना मुश्किल है। वह जैसी फिल्मों में हिट गानों में दिखाई दी हैं स्त्री तथा भारत और नृत्य-आधारित फिल्म का भी हिस्सा थे स्ट्रीट डांसर 3डी. जिम में डांस करने और हिट करने के अलावा, उसे अपने शरीर के साथ इतना लचीला और फिट बनाने के अलावा और क्या हो सकता है? उसका आहार? खैर, नोरा ने इस सवाल का जवाब खुद अपनी एक लेटेस्ट इंस्टाग्राम स्टोरी में दिया है। उन्होंने सिर्फ मसालों की महक के साथ पास्ता से भरी प्लेट का बूमरैंग शेयर किया है। “स्वादिष्ट,” उसने वीडियो पर लिखा। और, हम यहाँ और अधिक सहमत नहीं हो सकते।

b5p7dpl8

नोरा फतेही ने अपनी इंस्टाग्राम कहानियों पर एक बूमरैंग अपलोड किया

ठीक है, अगर आप उसकी थाली से ईर्ष्या महसूस करते हैं और घर पर पास्ता का स्वाद लेना चाहते हैं, तो यहां कुछ व्यंजन हैं जो आपके स्वाद को शांत करने के लिए निश्चित हैं।

(यह भी पढ़ें: नोरा फतेही के दोस्तों ने एक भव्य मिठाई के साथ कनाडा में उनका स्वागत किया – देखें तस्वीरें)

1.चार पनीर पास्ता

इतालवी और अमेरिकी व्यंजनों के बीच एक क्रॉसओवर, यह पास्ता एक बेहतरीन पार्टी डिश के लिए बनाता है। आप इसे एक पुलाव के अंदर भी लंबे समय तक गर्म रख सकते हैं। व्यंजनों में मैक्रोनी, एक प्रकार का पास्ता, चार प्रकार के पनीर और कुछ मसालों में फेंक दिया गया था।

2.पास्ता कार्बनारा

प्रारंभ में, कोयला खनिकों द्वारा पसंद किया गया, यह रोमन पास्ता धीरे-धीरे दुनिया भर में लोकप्रिय हो गया। इसका नाम “कार्बोन” शब्द से लिया गया है, जिसका अर्थ है कोयला।

3. टमाटर सॉस के साथ Gnocchi

एक साधारण एक-पैन भोजन जो स्टोर से खरीदे गए ग्नोची को अगले स्तर तक ले जाता है। बच्चों और बड़ों सभी को पसंद आता है, यह निश्चित रूप से आपका मूड अच्छा करेगा। इसे टोमैटो सॉस के साथ सर्व करें.

lr79q3i8

[ये भी पढ़ें: दुबई में भी साफ खा रही हैं नोरा फतेही, ब्रेकफास्ट है सबूत]

4. टमाटर और तुलसी की चटनी के साथ पास्ता

यह सबसे बुनियादी है फिर भी सबसे शानदार इतालवी भोजन में से एक है। इटालियन नाम का अंग्रेजी में सीधा अर्थ है “पास्ता विद बेसिक टोमैटो एंड बेसिल सॉस”। चूंकि पकवान को तैयार करने के लिए बहुत कम सामग्री की आवश्यकता होती है, इसलिए इसे कभी-कभी “गरीब इतालवी व्यंजन” कहा जाता है।

5.होम-स्टाइल बेक्ड पास्ता

इस रेसिपी में पास्ता को ताजी सब्जियों, टमाटर प्यूरी और पनीर के साथ मिलाने की जरूरत है। इसे घर पर बनाएं और सुकून भरे माहौल में खाएं।

आटे से बना पास्ता, सबसे अच्छा आरामदेह भोजन है जिसे कुछ ही मिनटों में पकाया जा सकता है और रचनात्मकता के लिए एक विस्तृत जगह प्रदान करता है।

.

image Source

Enable Notifications OK No thanks