​सरकारी नौकरी की तलाश में हैं तो यहां करें आवेदन, कई पदों पर है वैकेंसी


यूपीपीसीएल यानी उत्तर प्रदेश पावर कॉरपोरेशन लिमिटेड ने जूनियर इंजीनियर पदों पर भर्ती के लिए एक नया नोटिफिकेशन जारी किया है. सभी इच्छुक उम्मीदवार यूपीपीसीएल जेई रिक्रूटमेंट 2022 के लिए आधिकारिक वेबसाइट uppcl.org पर 25 मार्च 2022 से आवेदन कर सकते हैं. ऑनलाइन आवेदन करने की सुविधा सभी उम्मीदवारों को 18 अप्रैल 2022 तक उपलब्ध कराई जाएगी. आधिकारिक नोटिफिकेशन के मुताबिक इस भर्ती अभियान के माध्यम से जूनियर इंजीनियर के 25 पदों पर भर्ती की जाएगी जिसमें, अनारक्षित वर्ग के लिए 10 पद, आर्थिक रूप से कमजोर वर्ग के लिए 2 पद, अन्य पिछड़ा वर्ग के लिए 7 पद और अनुसूचित जाति वर्ग के लिए 6 पद भी शामिल किए गए है.

उत्तर प्रदेश पावर कॉरपोरेशन लिमिटेड, इन पदों पर भर्ती के लिए उम्मीदवारों का चयन ऑनलाइन परीक्षा के आधार पर करेगा. जूनियर इंजीनियर के पदों पर भर्ती के लिए इच्छुक उम्मीदवार की आयु 18 वर्ष से लेकर के 40 साल निर्धारित की गई है, हालांकि, सरकारी नियमों के अनुसार आरक्षित कैटेगरी के उम्मीदवारों को अधिकतम आयु सीमा में छूट प्रदान की जायेगी. इसके अलावा इन पदों पर भर्ती के लिए उम्मीदवार के पास किसी मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय से सिविल इंजीनियरिंग में डिप्लोमा होना चाहिए. इच्छुक उम्मीदवार अधिक जानकारी के लिए आधिकारिक नोटिफिकेशन को  चेक कर सकते हैं.

जूनियर इंजीनियर पदों पर चयनित उम्मीदवारों को 44900 महीने का वेतन प्रदान किया जाएगा. इच्छुक उम्मीदवार यूपीपीसीएल जूनियर इंजीनियर रिक्रूटमेंट 2022 के लिए 25 मार्च से 18 अप्रैल 2022 तक ऑनलाइन माध्यम से आवेदन कर सकते हैं. इस भर्ती के लिए सामान्य, अन्य पिछड़ा वर्ग, आर्थिक रूप से कमजोर वर्ग और अन्य राज्य के उम्मीदवारों को 1180 आवेदन शुल्क जमा करना होगा. ‌इच्छुक उम्मीदवार अधिक जानकारी के लिए आधिकारिक वेबसाइट upenergy.in पर चेक कर सकते हैं.

​CBSE ने जारी किए 10वीं क्लास के टर्म 1 परीक्षा के नतीजे, स्कोरकार्ड जल्द हो सकता है जारी

​पटना हाईकोर्ट ने जारी की जिला न्यायाधीश पदों के लिए हुई परीक्षा की आंसर की, ऐसे करें चेक

Education Loan Information:
Calculate Education Loan EMI

Source link

Enable Notifications OK No thanks