डिंडौरी में फग्गन सिंह कुलस्ते के विवादित बोल: हेमा मालिनी के गाल जैसी चिकनी सड़क तो बन गई, ग्रामीणों को नहीं मिल रहा पानी


न्यूज डेस्क, अमर उजाला, डिंडौरी
Published by: दिनेश शर्मा
Updated Fri, 18 Feb 2022 07:04 PM IST

सार

भारत सरकार में इस्पात एवं ग्रामीण विकास विभाग राज्यमंत्री फग्गन सिंह कुलस्ते का विवादित बयान सामने आया है, जिसमें कलेक्टर रत्नाकर झा से सबके सामने कह रहे हैं कि ठेकेदार ने सड़क तो हेमा मालिनी के गाल जैसी चिकनी बना दी है, लेकिन पाइप लाइन को क्षतिग्रस्त कर दिया है। ग्रामीणों को पानी नहीं मिल पा रहा है।
 

इस्पात एवं ग्रामीण विकास विभाग राज्यमंत्री फग्गन सिंह कुलस्ते का विवादित बयान वायरल हो रहा है

इस्पात एवं ग्रामीण विकास विभाग राज्यमंत्री फग्गन सिंह कुलस्ते का विवादित बयान वायरल हो रहा है
– फोटो : सोशल मीडिया

ख़बर सुनें

विस्तार

राज्यमंत्री फग्गन सिंह कुलस्ते का विवादित बयान सामने आया है, जिसमें कलेक्टर रत्नाकर झा से सबके सामने कह रहे हैं कि ठेकेदार ने सड़क तो हेमा मालिनी के गाल जैसी चिकनी बना दी है, लेकिन पाइप लाइन को क्षतिग्रस्त कर दिया है। ग्रामीणों को पानी नहीं मिल पा रहा है।

राज्यमंत्री फग्गन सिंह कुलस्ते समनापुर विकासखंड के नान डिंडौरी गांव में जल जीवन मिशन योजना के तहत नल-जल योजना कार्यक्रम का भूमिपूजन करने आए थे। इस नल-जल योजना से दो गांव के लगभग दो हजार ग्रामीणों के घरों में पानी पहुंचाने की योजना है। कार्यक्रम के दौरान कलेक्टर रत्नाकर झा से कहते नजर आ रहे हैं कि ठेकेदार ने सड़क तो हेमा मालिनी के गाल जैसी चिकनी बना दी है, लेकिन पाइप लाइन को क्षतिग्रस्त कर दिया है। ग्रामीणों को पानी नहीं मिल पा रहा है। इसलिए सभी ठेकेदारों की बैठक लेकर निर्देश दीजिए कि सड़क निर्माण के दौरान बिछी हुई पाइप लाइन को नुकसान न पहुंचाएं। अगर किसी कारणवश पाइप लाइन खराब होती है तो उसका सुधार कार्य करवाएं।

दरअसल केंद्रीय राज्यमंत्री फग्गन सिंह कुलस्ते के काफिले को अमरपुर गांव के ग्रामीणों ने रोक लिया। उन्हें समस्या बताई कि सड़क निर्माण करने वाले ठेकेदार ने सड़क तो अच्छी बना दी है लेकिन पाइप लाइन उखाड़कर चला गया है। गांव में पिछले पंद्रह दिनों से पीने योग्य पानी नहीं मिल रहा है।

 



Source link

Enable Notifications OK No thanks