Shahid Kapoor की बहन Sanah की मेहंदी सेरेमनी, फंक्शन में Supriya Pathak ने बहन रत्ना संग खूब लगाए ठुमके


पंकज कपूर (Pankaj Kapur) और सुप्रिया पाठक (Supriya Pathak) की बेटी सना कपूर (Sanah Kapur) आज (2 मार्च) को सात फेरे लेने जा रही हैं। वो सीमा पाहवा (Seema Pahwa) और मनोज पाहवा (Manoj Pahwa) के बेटे मंयक (Mayank Pahwa) की दुल्हनिया बनेंगी। शादी से पहले की सभी रस्में शुरू हो चुकी हैं। सना की मेहंदी (Sanah Kapur Mehandi Ceremony) की फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। इस खुशी के माहौल में सुप्रिया और रतना पाठक शाह (Supriya and sister Ratna Pathak Shah Dance) का भी एक वीडियो सामने आया है, जिसमें दोनों ब्राइड के साथ पंजाबी गाने पर ठुमके लगा रही हैं।

इस वीडियो को रत्ना के बेटे और सना के कजिन विवान शाह ने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर शेयर किया है। कुछ वीडियो सोशल मीडिया पर भी वायरल हो रहे हैं। इनमें सुप्रिया, रत्ना और सना सहित दूसरे फैमिली मेंबर्स भी डांस करते दिखाई दे रहे हैं।


सना की चूड़ा और कलीरा सेरेमनी भी हुई। रत्ना पाठक ने अपनी भांजी को बहुत ही दुलार से कलीरे पहनाए और ढेर सारा प्यार बरसाया। पास में ही नसीरुद्दीन शाह भी मौजूद हैं। वो इस रस्म को बहुत ही ध्यान से देख रहे हैं और बेहद खुश नजर आ रहे हैं। शादी के लिए फैमिली महाबलेश्वर पहुंची है।


सना ने भाई शाहिद कपूर के साथ उनकी फिल्म ‘शानदार’ में काम किया था। वो ऑनस्क्रीन भी शाहिद की बहन बनी थीं। इसमें आलिया भट्ट और पंकज कपूर थे।



image Source

Enable Notifications OK No thanks