बॉक्स के अंदर आता है वाणी कपूर का सोल फ़ूड; कोई अंदाज़ा?


ध्यान दें कि जब आप अपने साथ अपनी पसंदीदा आइसक्रीम का टब रखते हैं तो कैसे एक खुशी का दिन खुश हो जाता है या एक उदास दिन थोड़ा अधिक सहने योग्य हो जाता है। या कैसे उत्सव अनिवार्य व्यंजनों के बिना अधूरे हैं, और जन्मदिन केक का पर्याय हैं? चाहे हम इसे कितना भी नकार दें, भोजन हमारे जीवन के सबसे बड़े पहलुओं में से एक है, जो हमें आराम और खुशी देता है जैसा कोई और नहीं। स्थिति कोई भी हो, अगर कोई तुरंत अपना मूड उठाना चाहता है, तो वे भोजन की ओर रुख करते हैं। वाणी कपूर ने हाल ही में बताया है कि वह ज्यादातर दिनों में किस तरह का खाना पसंद करती हैं और यह कोई और नहीं बल्कि क्लासिक चीज हैप्पी पिज्जा है!

[ये भी पढ़ें: वाणी कपूर इस अभिनेता के स्वस्थ कबाब से प्रभावित हैं]

दुनिया भर के पिज्जा प्रेमी इस बात से सहमत होंगे कि इस डिश में किसी भी दिन आपकी भौहें उलटने और तुरंत सुधार करने की शक्ति है, और वाणी उसी में विश्वास करती है। हाल ही में, ‘चंडीगढ़ करे आशिकी’ प्रसिद्ध अभिनेता ने अपनी आत्मा के भोजन में खुद को काटते हुए एक आकर्षक तस्वीर पोस्ट की और इसने हमें भी मदहोश कर दिया। हालांकि वाणी ने पिज्जा के साथ पोज दिया, लेकिन उनके दिमाग में बस इतना ही नहीं था। उसके कैप्शन में लिखा था “सोल थेरेपी” और उसके बाद कई फूड इमोजी थे, जो हमें लगता है कि उसकी सोल थेरेपी का भी हिस्सा हैं। फ्राइज़, पेनकेक्स, पिज्जा स्लाइस, प्रेट्ज़ेल, बर्गर और क्रोइसैन वही हैं जो हमने फूडी कैप्शन पर देखे। यहाँ तस्वीर पर एक नज़र डालें:

(यह भी पढ़ें: “कितने बहुत अधिक हैं,” वाणी कपूर कहती हैं कि वह इन कपकेक का आनंद लेती हैं)

वाणी के दोस्तों को जल्द ही उसकी पोस्ट पर ध्यान गया और वे भी मस्ती में शामिल हो गए। अनुष्का रंजन ने टिप्पणी की, “क्या आपने स्पष्ट सूप का आदेश नहीं दिया” एक उभरी हुई भौं के साथ, जिस पर वाणी ने भेड़चाल से उत्तर दिया “भी” जिसका अर्थ है कि उसने सूप और पिज्जा दोनों का आदेश दिया। डायना पेंटी ने भी तस्वीर पर टिप्पणी की; उसने लिखा “ठीक है, इम्मा अब कुछ पिज़्ज़ा ऑर्डर करो। अलविदा।” जिस पर वाणी ने जवाब दिया, “जाओ इसके लिए आकर्षक!”

ठीक है, अगर आप वाणी की तरह किसी के दोस्त हैं जो समान रूप से भोजन से प्यार करते हैं तो निश्चित रूप से मदद मिलती है और अभिनेता के पास ऐसे दोस्तों की कोई कमी नहीं है। हाल ही में, वाणी और अनुष्का रंजन बाद के घर पर मिले और रसोई में एक तूफान को पकाते हुए देखा गया। लड़कियों के साथ अनुष्का रंजन के पति आदित्य सील उनके घर के बने स्पेगेटी डिनर डेट में थे। उसके बारे में और अधिक यहां पढ़ें।

आपके आरामदेह खाद्य पदार्थ क्या हैं और क्या आपके पास इन्हें साझा करने के लिए खाने के शौकीन दोस्त हैं? नीचे टिप्पणी करके हमें बताएं।

.

image Source

Enable Notifications OK No thanks