IPL 2022: MI के पूर्व क्रिकेटर का बयान, टी-20 विश्व कप में हार के बाद रोहित ने किया बैटिंग में बदलाव


नई दिल्ली. आईपीएल 2022 में मुंबई इंडियंस के लिए शुरुआत अच्छी नहीं रही. दिल्ली कैपिटल्स के  खिलाफ पहले मुकाबले में अच्छा स्कोर करने के बाद उसे हार मिली. इस मैच में दिल्ली ने मुंबई को चार विकेट से हराया था. रोहित शर्मा की अगुवाई वाली टीम आज डबल हेडर मुकाबले में राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ खेल रही है. मुंबई इंडियंस के पूर्व क्रिकेटर पार्थिव पटेल को उम्मीद है कि रोहित शर्मा रॉयल्स के खिलाफ फिर शानदार प्रदर्शन करेंगे.

राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ मैच में मुंबई इंडियंस की निगाहें रोहित शर्मा पर टिकी होंगी. जिन्होंने पिछले मैच में दिल्ली के खिलाफ युवा ईशान किशन के साथ पारी आगाज करते हुए आक्रामक तेवर दिखाए थे. उन्होंने दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ खेले गए मैच में 32 गेंदों पर 41 रनों की पारी खेली. मुंबई इंडियंस के लिए खेल चुके पूर्व क्रिकेटर पार्थिव पटेल को लगता है कि कप्तान रोहित शर्मा ने अपनी बैटिंग में काफी परिवर्तन किया है.

टी-20 विश्व कप के बाद रोहित ने किया बदलाव

पार्थिव पटेल का कहना है कि रोहित पारी की शुरुआत से ही आक्रामक रहे हैं. लेकिन टी-20 विश्व कप में पाकिस्तान और न्यूजीलैंड के खिलाफ हार मिलने के बाद उनके इस दृष्टिकोण में परिवर्तन आया है. पार्थिव के मुताबिक, यह सिर्फ यहां नहीं. हमें दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ पिछले मैच में देखने को मिला. लेकिन जब वह हाल ही में भारत के लिए खेल रहे थे तब भी देखने को मिला. जबसे हम न्यूजीलैंड के खिलाफ पिछले साल विश्व कप में हारे हैं, तब से रोहित के बल्लेबाजी करने का नजरिया बदल गया. इस पूरे समय में वह वही करने की कोशिश कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें

RR vs MI: संजू सैमसन मुंबई इंडिंयस के खिलाफ लगाएंगे दोहरा शतक! मैदान पर उतरते ही हासिल करेंगे बड़ा मुकाम

IPL 2022: उमेश यादव फिर बने मैन ऑफ द मैच, रोहित शर्मा और क्रिस गेल को पछाड़ा

पार्थिव ने आगे कहा कि उन्हें ऐसे ही बल्लेबाजी करनी चाहिए, क्योंकि हम जानते वह किस तरह के खिलाड़ी हैं. वह वास्तव में अच्छी गति प्रदान कर सकते हैं, लेकिन अगर वह आक्रामक इरादे से बैटिंग करते हैं और आउट हो जाते हैं, तो गेंदबाज मैच में वापस आ सकते हैं.

Tags: IPL, IPL 2022, Mumbai indians, Parthiv patel, Rohit sharma

image Source

Enable Notifications OK No thanks