IPL 2022: एमएस धोनी के चैंपियन खिलाड़ी को मिला नया घर, सहायक कोच की मिली जिम्‍मेदारी


नई दिल्‍ली. आईपीएल 2022 (IPL 2022) का काउंट डाउन शुरू हो गया है. खिलाड़ी अपनी फ्रेंचाइजी से जुड़ने लगे हैं. इसी बीच खबर आई है कि एमएस धोनी (MS Dhoni) के चैंपियन खिलाड़ी को नया घर मिल गया है. चेन्‍नई सुपर किंग्‍स (Chennai Super Kings) के पूर्व ऑलराउंडर शेन वॉटसन (Shane Watson) आईपीएल 2022 में सहायक कोच की भूमिका निभाएंगे.

2020 में क्रिकेट से सभी फॉर्मेट से संन्‍यास लेने वाले वॉटसन को आईपीएल के 15वें सीजन के लिए दिल्‍ली कैपिटल्‍स (Delhi Capitals) का सहायक कोच नियुक्‍त किया गया है. वॉटसन मुख्‍य कोच रिकी पोटिंग, सहायक कोच प्रवीण आमरे, सहायक कोच अजीत अगरकर और गेंदबाजी कोच जेम्‍स होप्‍स के साथ काम करेंगे.

रिकी पोंटिंग ने की थी नाम की सिफारिश!
फ्रेंचाइजी की तरफ से जारी बयान में वॉटसन ने कहा कि आईपीएल दुनिया का सर्वश्रेष्‍ठ टी20 टूर्नामेंट है. एक खिलाड़ी के रूप में इससे मेरी शानदार यादे हैं. पहले बेहतरीन खिलाड़ी शेन वार्न की अगुआई में राजस्थान रॉयल्स के साथ 2008 में खिताब जीतना, फिर आरसीबी और फिर सीएसके के साथ. अब कोचिंग का मौका है.

IPL 2022: मुंबई इंडियंस को झटका, सूर्यकुमार यादव आईपीएल के शुरुआती मुकाबले से हो सकते हैं बाहर

IPL 2022: धोनी की टीम चेन्नई सुपर किंग्स ने 4 को किया रीटेन, 21 खिलाड़ी खरीदे… जानिए- टीम की ताकत और कमजोरी

पिछले दिनों मीडिया में आई रिपोर्ट्स के मुताबिक मुख्‍य कोच रिकी पोंटिंग ने वॉटसन की नियुक्ति की सिफारिश की थी. वे मोहम्‍मद कैफ की जगह लेंगे. आईपीएल इतिहास में वॉटसन शानदार प्रदर्शन करने वालों में से एक हैं. उनके नाम 3 हजार 874 रन के साथ ही 92 विकेट भी है. वे आखिरी बारे चेन्‍नई सुपर किंग्‍स के लिए खेले थे. 2020 में पेशेवर क्रिकेट से संन्‍यास लेने के बाद से ही वॉटसन एक सक्रिय कमेंटेटर हैं.

Tags: Delhi Capitals, IPL, IPL 2022, Shane Watson

image Source

Enable Notifications OK No thanks