Jhalak Dikhla Jaa 10: 5 साल बाद ‘झलक दिखला जा’ आ रही है वापस, सस्पेंस और डांस से भरा है शो का पहला प्रोमो


Jhalak Dikhla Jaa Season 10: डांस रियेलिटी शो ‘झलक दिखला जा’ (Jhalak Dikhla Jaa) एक नए सीजन के साथ फिर वापसी करने जा रहा है. झलक दिखला जा का यह 10वां सीजन है, जो पांच सालों बाद टीवी पर दस्तक दे रहा है. एक बार फिर टीवी पर सितारे अपने डांस का जलवा बिखेरते नजर आएंगे. इस बीच शो का पहला ऑफिशियल प्रोमो भी जारी कर दिया गया है, जो कि सस्सपेंस और डांस से भरा है. इस प्रोमो में किसी भी कंटस्टेंट का चेहरा नहीं दिखाया गया है. ना ही किसी जज की झलक नजर आ रही है. सस्पेंस से भरपूर इस प्रोमो को आज ही चैनल ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर जारी किया है.

झलक दिखला जा 10 का प्रोमो देखने के बाद अब दर्शक भी उत्सुक हो गए हैं. अपने फेवरेट रियेलिटी शो को लेकर सोशल मीडिया यूजर प्रोमो के कॉमेंट बॉक्स में शो देखने को लेकर अपनी उत्सुकता बयान कर रहे हैं. दूसरी ओर कुछ यूजर शो के प्रोमो में नजर आ रहे सितारों को पहचानने की कोशिश कर रहे हैं. क्योंकि, शो में इन सेलेब्स के चेहरे छिपाकर सिर्फ इनके डांस और पर्सनैलिटी की ही झलक दिखाई गई है.

बता दें यह झलक दिखला जा का 10वां सीजन है. हाल ही में शो के जल्द ऑन एयर होने की खबरें आई थीं. इसके साथ ही शो के कंटेस्टेंट्स और जजेस को लेकर भी कई रिपोर्ट्स सामने आईं. जिनमें दावा किया गया कि निया शर्मा और पारस कलनावत जैसे सेलेब्स भी इस सीजन का हिस्सा बन सकते हैं. दूसरी तरफ शो के जजेस को लेकर भी कई खबरें सामने आईं.

कहा जा रहा है कि इस बार माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) शो जज करती नजर आएंगीं. रिपोर्ट्स के अनुसार मेकर्स ने माधुरी से पहले काजोल को अप्रोच किया था, लेकिन उन्होंने शो जज करने से मना कर दिया. जिसके बाद मेकर्स ने एक बार फिर माधुरी दीक्षित से संपर्क किया. माधुरी इससे पहले भी शो जज कर चुकी हैं. अभिनेत्री के अलावा फिल्म मेकर करण जौहर भी शो जज करते नजर आएंगे.

मालूम हो कि माधुरी दीक्षित ने 2014 तक शो को जज किया था. उनके साथ शाहिद कपूर और जैकलीन फर्नांडिस भी शो में बतौर जज नजर आए थे. लेकिन, बाद के कुछ सीजन्स से माधुरी गायब रहीं. वहीं, इंस्टाग्राम पर शो के प्रोमो के सामने आने के बाद फैंस की खुशी का ठिकाना नहीं है. वह जल्द से जल्द अपने फेवरेट कंटेस्टेंट्स को स्टेज पर डांस और ग्लैमर का तड़का लगाते देखना चाहते हैं.

Tags: Entertainment, Jhalak Dikhla jaa



image Source

Enable Notifications OK No thanks