‘बिग बॉस 15’ के बाद तेजस्वी के घर पहुंचे करण कुंद्रा, बालकनी से तेजा ने किया ऊपर आने का इशारा


‘बिग बॉस 15’ (Bigg Boss 15) के लवबर्ड्स तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) और करण कुंद्रा (Karan Kundra) का एक क्यूट वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। बीती रात 31 जनवरी को ग्रैंड फिनाले के बाद शो के सभी कंटेस्टेंट्स बाहर आ चुके हैं। इसके बाद सबसे पहले करण कुंद्रा तेजस्वी से मिलने उनके घर पहुंचे, जिसका वीडियो फिलहाल चर्चा में है।

इस वीडियो में तेजस्वी अपने घर की बालकनी में खड़ी नजर आ रही हैं और नीचे करण कुंद्रा उनके घर के बाहर खड़े नजर आ रहे हैं। दोनों दूर-दूर से कुछ बातें करते दिख रहे हैं। इस वीडियो में तेजस्वी इंडियन लुक में काफी प्यारी नजर आ रही हैं और यह अंदाज उनके ‘बिग बॉस’ वाले लुक्स से काफी अलग है।


बता दें कि बीती रात शो के ग्रैंड फिनाले पर तेजस्वी ‘बिग बॉस 15’ की विनर बनी हैं। सलमान ने जैसे ही तेजस्वी के नाम की घोषणा की उनके चेहरे पर खुशी की लहर दौड़ गई। वहीं स्टूडियो में बैठे उनके माता-पिता भी बेटी की इस जीत से काफी खुश दिखे। ‘बिग बॉस 15’ की विनर के तौर पर तेजस्‍वी प्रकाश को चमचमाती ट्रॉफी के साथ ही 40 लाख रुपये कैश प्राइज मनी भी मिली है।


तेजस्‍वी ने जीत की घोषणा के फौरन बाद अपनी ट्रॉफी को पैरेंट्स को समर्पित किया था। तेजस्‍वी ने इस जीत के बाज सबसे पहले माता-प‍िता का नाम लिया और हमेशा सपोर्ट करने के लिए उनका धन्‍यवाद किया। तेजस्‍वी ने सोशल मीडिया पर भी अपने मां-बाबा के साथ फोटो शेयर करते हुए लिखा है, ‘शुक्रिया तेजा ट्रूप्‍स और सभी लोगों का जिन्‍होंने इसे मुमकिन बनाया। चार महीने की एक बहुत ही चैलेंजिंग जर्नी के बाद सपना साकार हुआ है। ट्रॉफी घर आ गई है।’


बता दें कि शो के अंदर करण और तेजस्वी कई बार एक-दूसरे के लिए खुलकर अपने प्यार का इजहार कर चुके हैं। शो के एक एपिसोड में तेजस्वी प्रकाश करण कुंद्रा से ‘आई लव यू’ कहती नजर आई थीं। उन्होंने कहा था कि उनके लिए करण से ज्यादा महत्वपूर्ण कोई और नहीं है। तेजा ने खुद को सबसे भाग्यशाली लड़की भी कहा और यह भी कहा था कि मैं तुम्हारी हूं। इसपर करण ने शर्माते हुए उन्हें गले से लगाकर जवाब में कहा था- मैं भी तुम्हे पाकर भाग्यशाली हूं।



image Source

Enable Notifications OK No thanks