करीना कपूर ने कहा सच में कर रही हैं ‘वीरे दी वेडिंग’ की रिया कपूर के साथ फिल्म, ऐसी होगी कहानी


हाल ही में खबर आई थी कि एक बार फिर से अगरले प्रॉजेक्ट में करीना कपूर ने रिया कपूर के साथ हाथ मिलाया है। अब करीना कपूर ने बुधवार को यह कन्फर्म कर दिया कि वह सच में ‘वीरे दी वेडिंग’ प्रड्यूसर रिया कपूर की अगली फिल्म का हिस्सा बनने जा रही हैं।

‘वीरे दी वेडिंग’ की मेकर रिया कपूर के साथ अगली फिल्म
रिया के साथ साल 2018 में फिल्म ‘वीरे दी वेडिंग’ में काम कर चुकीं करीना एक बार फिर उनके साथ काम करने के लिए तैयार हैं। उन्होंने पीटीआई को बताया है कि फिल्म उस फिल्म से थोड़ी अलग होगी। करीना ने कहा, ‘मैं रिया कपूर के साथ फिल्म करने जा रही हूं। यह वीरे दी वेडिंग 2 नहीं है। यह 3 महिलाओं की कहानी है, जो कि थोड़ी अलग होनेवाली है। यह काफी कूल और फन स्टोरी है।’

कास्ट हो चुके हैं फाइनल
करीना ने यह भी बताया कि मेकर्स ने फिल्म के कास्ट को फाइनल कर लिया है और उम्मीद है कि प्रॉडक्शन का काम इस साल के अंत या अगले साल जनवरी तक शुरू हो जाएगा।

क्या Pregnant हैं करीना कपूर ? इस पोस्ट के जरिए खुद बताई सच्चाई !

‘लाल सिंह चड्ढा’ होने वाली है रिलीज़
करीना जल्द ही आमिर खान के ऑपोजिट फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ में नजर आनेवाली हैं। यह फिल्म टॉम हैंक्स की हॉलिवुड फिल्म ‘फॉरेस्ट गम्प’ की हिन्दी रीमेक है। फइल्म 11 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज़ हो रही है। करीना पिछले काफी समय से लंदन में थीं और फैमिली के साथ क्वॉलिटी टाइम बिताकर वह हाल ही में वापस मुंबई लौटी हैं।

image Source

Enable Notifications OK No thanks