Brahmastra 2 में KGF स्टार यश निभाएंगे देव का किरदार? करण जौहर ने किया बड़ा खुलासा


मुंबई: ‘ब्रह्मास्त्र 2’ (Brahmastra 2) को लेकर लंबे समय से ये बात सामने आ रही है कि इसमें देव के किरदार में केजीएफ स्टार यश नजर आने वाले है. काफी दिनों से सोशल मीडिया पर ये बज है. ‘ब्रह्मास्त्र पार्ट वन शिवा’ (Brahmastra 1- Shiva) सितंबर में रिलीज हुई थी. इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिसर पर धमाल मचा दिया था.

रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) स्टारर फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र ‘ ने आते ही तहलका मचा दिया था. इस फिल्म में रणबीर कपूर, आलिया भट्ट अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और नागार्जुन (Nagarjuna) भी लीड रोल में थे.इसके बाद से ही चर्चाएं आम हो गई थी कि ‘ब्रह्मास्त्र 2’ में केजीएफ स्टार यश नजर आने वाले हैं. लेकिन अब इस करण जौहर (Karan Johar) ने अपनी चुप्पी तोड़ी है.

मनोज बाजपेयी ने फिल्म ‘गली गुलियां’ लेकर किया बड़ा खुलासा, कहा- शूटिंग करते वक्त बिगड़ने लगा था मानसिक संतुलन

करण जौहर ने किया खुलासा
केजीएफ स्टार यश के ‘ब्रह्मास्त्र 2’ में नजर आने की खबर के बाद से उनके फैंस भी काफी एक्साइटेड थे. देव के किरदार में नजर आने वाली अटकलें तेज हो रही थी. लेकिन इन सबके बीच करण जौहर ने ईटाइम्स को दिए एक इंटरव्यू में एक बड़ा खुलासा किया है. एक बातचीत के दौरान करण ने इन सब अफवाहों पर विराम लगा दिया है. उन्होंने कहा, ‘यह सब बकवास है. देव के किरदार के लिए हमने किसी से बात नहीं की है.

यश के फैंस के लिए बुरी खबर
बता दें कि कुछ दिन पहले रिपोर्ट्स के मुताबिक कहा जा रहा था कि इस किरदार के लिए ऋतिक रोशन को भी अप्रोच किया गया है. मीडिया के एक सूत्र ने बताया था कि ब्रह्मस्त्र 2 में देव की भूमिका निभाने के लिए ऋतिक मेकर्स की पहली पसंद हैं लेकिन डेट्स की प्रॉब्लम के चलते बात रूक सकती हैं. इसके बाद रणवीर सिंह के नाम पर भी चर्चा हुई फिर केजीएफ स्टार यश का नाम सामने आया अब मेकर्स ने इस खबर को भी अफवाह बताया है. वैसे यश के फैंस के लिए ये एक बुरी खबर है.

image Source

Enable Notifications OK No thanks