कपिल शर्मा से जानें शादी के बाद कितने बदल जाते हैं वेलेंटाइन डे के मायने!


Kapil Sharma Comedy Video: 14 फरवरी का दिन हर उस इंसान के लिए खास है जो प्यार को तवज्ज़ो देता है. जो प्यार पर यकीन करता हो, जो प्यार के अस्तित्व नकारता नहीं. हर साल 14 फरवरी को मनाया जाता है वेलेंटाइन डे (Valentine Day) यानि प्यार का दिन. खासतौर से युवाओं के लिए तो ये दिन और भी खास है किसी से अपने प्यार का इजहार करना हो, दिल की बात कहनी हो तो फिर वेलेंटाइन डे से बढ़कर और कौन सा दिन होगा. लेकिन क्या शादी के बाद प्यार के मायने बदल जाते हैं. क्या शादीशुदा लोगों के लिए वेलेंटाइन डे की परिभाषा बदल जाती है..अगर आप भी इन सवालों के जवाब जानना चाहते हैं तो इनके जवाब कपिल शर्मा (Kapil Sharma) के पास है.

हाल ही में द कपिल शर्मा शो (The Kapil Sharma Show) में वेलेंटाइन डे सलिब्रेट किया गया जिसमें कपिल शर्मा ने शादी के बाद वेलेंटाइन डे के मायने किस तरह बदल जाते हैं वो सभी को बताया. वो भी ऐसे अंदाज में कि हंसते हंसते आप बेहाल हो जाएं.

कपिल शर्मा (Kapil Sharma) के पास हर बात को कहने का एक अनूठा अंदाज है. हंसते हंसाते वो कुछ ऐसा कर जाते हैं कि लोगों को मज़ा आ जाता है. यहां भी उन्होंने ऐसा ही किया. इस वेलेंटाइन स्पेशल एपिसोड में बिपाशा बसु और करण सिंह ग्रोवर (Bipasha Basu and Karan Singh Grover) पहुंचे थे और चूंकि प्यार का दिन सेलिब्रेट हो रहा था लिहाजा लगे हाथों इन्होंने भी अपनी लव लाइफ के कई सीक्रेट खोल दिए जिनसे फैंस अब तक अंजान थे. करण सिंह ग्रोवर और बिपाशा बसु ने 2016 में शादी की थी और अब दोनों की शादी को 6 साल हो चुके हैं. द कपिल शर्मा शो (The Kapil Sharma Show) में दोनों पहले भी आ चुके हैं लेकिन अब 5 सालों के बाद दोनों इस शो में दिखे जहां इन्होंने खूब मस्ती की. 

ये भी पढ़ेः Filmy Scene: जब Abhishek Bachchan के हाथों गलती से भर गई Aishwarya Rai की मांग, परिवार वालों ने समझ लिया लाइफ पार्टनर

 

image Source

Enable Notifications OK No thanks