राजेश खन्ना की इस फिल्म के लिए पद्मिनी कोल्हापुरी ने भी दिया था ऑडिशन


Padmini Kolhapure auditioned for Rajesh Khanna’s film: बॉलीवुड एक्ट्रेस पद्मिनी कोल्हापुरी (Padmini Kolhapure) ने अपनी अदाकारी से लाखों दिलों पर राज किया. उन्होंने अपने करियर में ‘प्रेम रोग’, ‘वो सात दिन’, ‘प्यार झुकता नहीं’ और ‘प्रेम रोग’ जैसी कई बेहतरीन फिल्मों में काम किया. लेकिन क्या आप जानते हैं? एक बार बॉलीवुड सुपरस्टार राजेश खन्ना (Rajesh Khanna) ने उन्हें रिजेक्ट कर दिया था और ये बात पद्मिनी (Padmini Kolhapure) को बहुत बुरी लगी थी. दरअसल, राजेश खन्ना (Rajesh Khanna) की फिल्म ‘चलता पुर्जा’ के ऑडिशन चल रहे थे जिसके लिए पद्मिनी कोल्हापुरी भी पहुंची थी.


दरअसल, साल 1977 में पद्मिनी चाइल्ड आर्टिस्ट के तौर पर राजेश खन्ना की फिल्म ‘चलता पुर्जा’ के लिए ऑडिशन देने गई थीं. इस बात का ज़िक्र खुद एक्ट्रेस ने एक इंटरव्यू में किया था. उन्होंने बताया, ‘चलता पुर्जा’ के लिए चाइल्ड आर्टिस्ट की जरूरत थी. राजेश खन्ना को जिसका चुनाव करना था. तब ऑडिशन के लिए एक और लड़की पहुंची थीं.’ पद्मिनी राजेश खन्ना के साथ काम करने के लिए बेहद एक्साइटेड थीं. मगर जब उन्हें पता चला कि वो रिजेक्ट हो गईं हैं तो एक्ट्रेस को बहुत बुरा लगा. 


पद्मिनी ने बताया था कि राजेश खन्ना ने उस दिन मेरी जगह दूसरी लड़की को सिलेक्ट कर लिया था. पूछिए मत कि उस समय मेरे दिल पर क्या गुजरी थी. हालांकि, बाद में मुझे उनके साथ फिल्मों में काम करने का मौका मिला. आपको बता दें कि राजेश खन्ना के साथ पद्मिनी कोल्हापुरी ने फिल्म ‘सौतन’ में काम किया था. इस फिल्म में टीना मुनीम भी लीड रोल में थी. इस फिल्म को दर्शकों ने खूब प्यार दिया था.

यह भी पढ़ेंः

Raj Kumar: पहली बार फ्लाइट में एयर होस्टेस जेनिफर से मिले थे राज कुमार, शादी के बाद बदला था अपना धर्म

Film ‘बैजू बावरा’ की शूटिंग के वक्त बाल-बाल बची थीं Meena Kumari, हुआ था बहुत बड़ा हादसा



image Source

Enable Notifications OK No thanks