जानिए तीन सालों में एक फिल्म करके कैसे लग्जरी भरी जिंदगी जीते हैं आमिर खान


बॉलीवुड में मिस्टर परफेक्शनिस्ट नाम से मशहूर आमिर खान बॉलीवुड की जान हैं. 2 या 3 सालों में एक फिल्म देने के बाद भी आमिर खान की हर फिल्म सुपर डुपर हिट साबित होती हैं. फिल्मी पर्दे पर आज भी लोग उन्हें देखने के लिए बेताब रहते हैं. लेकिन दर्शकों के जहन में एक सवाल हमेशा रहता है कि आमिर खान 3 साल में एक मूवी करके भी कैसे इतनी लग्जरियस लाइफ जीते हैं. उनके इस बिजनेस मंत्रा को जानने के लिए फैंस हमेशा गुजारिश करते नजर आते हैं. जैसा कि सब जानते हैं कि मिस्टर परफेक्शनिस्ट बॉलीवुड के पॉपुलर एक्टर, प्रोड्यूसर और डायरेक्टर हैं.

 

फिल्मों के अलावा आमिर अपने बिजनेस बैंड प्रोमोशंस, एंडोर्समेंट के जरिए भी खूब पैसा कमाते हैं. अगर आप आमिर की कमाई के बारे में बात करें तो उन्होंने अभी तक 61 फिल्में की है और वह हर फिल्म का करीबन 50 से ₹ 60 करोड़ चार्ज करते हैं. ऐसे में उनके पास तगड़ी सेविंग तो है ही साथ ही उनके पास कई एडवर्टाइजमेंट के ऑफर भी आते रहते हैं, और वह विज्ञापनों के जरिए भी खूब पैसा कमाते हैं.

 

आमिर खान को शुरुआत से ही लग्जरी भरी जिंदगी जीने की आदत है. आमिर खान के पास आलीशान बंगले के साथ-साथ 9 बड़ी गाड़ियां भी हैं.आमिर खान की कार कलेक्शन में मर्सिडीज़ बेंज, रोल्स रॉयज और फोर्ड जैसी लग्जरी भरी गाड़ियां शामिल हैं. लेकिन मिस्टर परफेक्शनिस्ट की पर्सनल लाइफ जितनी परफेक्ट नजर आती है, उतनी परफेक्ट है नहीं. टूटी शादियों का दर्द आज भी आमिर खान को खूब खलता है. बात करें एक्टर के नेटवर्थ की तो बता दें आमिर खान सालाना 120 करोड़ रुपए कमा लेते हैं. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो एक्टर 1500 करोड़ से ज्यादा की संपत्ति के मालिक हैं.

 

image Source

Enable Notifications OK No thanks