कभी सड़कों पर फिल्म के पोस्टर चिपकाते थे आमिर खान, आज करोड़ो दिलों पर करते हैं राज


बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्सनिस्ट आमिर खान का आज जन्मदिन है. आमिर आज अपना 57वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं. आमिर ने अपने अब तक के फिल्मी करियर में एक से बढ़कर एक कई सुपरहिट फिल्में दी है और आज एक्टर करोड़ों दिलों पर राज करते हैं. लेकिन क्या आप जानते हैं कि आमिर ने ये मुकाम अपनी मेहनत की बदौलत हासिल की है

बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान हमेशा लीक से हटकर फिल्में लेकर आते हैं, जो कि बॉक्स ऑफिस पर धमाल भी मचाती है. फिर चाहे वो आमिर की पीके मूवी हो या फिर दंगल जिसमें एक्टर ने अपना वजन बढ़ाकर ये साबित कर दिया था कि वो एक शानदाऱ अभिनेता है. आमिर खान साल 2000 के बाद से साल में ज्यादा से ज्यादा केवल दो फिल्में ही लेकर आते हैं, जो कि हिट भी साबित होती है.

हालांकि आमिर का नाम भी उन स्टार्स की लिस्ट में शुमार है जिन्होंने अपने करियर के शुरुआती दिनों में काफी स्ट्रगल किया था. आमिर खान ने भले ही बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट फिल्मी दुनिया में कदम रख लिया था, लेकिन बॉलीवुड में बतौर एक्टर अपनी जगह बनाने के लिए उन्हें काफी ठोकरें खानी पड़ी हैं. फिल्म ‘कयामत से कयामत’ तक आमिर के करियर के लिए मील का पत्थर साबित हुई थी. इस फिल्म ने एक्टर को रातों-रात स्टार बना दिया था. 


लेकिन क्या आप जानते हैं कि आमिर खान ने अपनी इस फिल्म के प्रमोशन के लिए मुंबई की सड़को पर खुद इसके पोस्टर लगाए थे. आमिर और उनके को-स्टार राजेन्द्रनाथ ज़ुत्शी सड़कों पर ऑटो को रोककर उनके पीछे पोस्टर चिपकाते है. कुछ लोग तो पोस्टर भी चिपकाने से मना कर देते थे.

जब मेकर्स से आधे पैसे मिलने पर किशोर कुमार ने लगाया आधे चेहरे पर मेकअप, सेट पर पहुंचे तो खुली रह गईं डायरेक्टर की आंखें

फरीदा जलाल बर्थडे: रियलिटी शो की विनर बनने के बाद शुरू हुआ था फिल्मी सफर, बनीं 90 के दशक की फेवरेट मां

 

 



image Source

Enable Notifications OK No thanks