Koffee With Karan 7: प्रेगनेंसी की खबरों के बीच करण जौहर के चैट शो के लिए Katrina Kaif ने भरी हामी, अब खुलेंगे सारे राज़


Koffee With Karan 7- India TV Hindi News
Image Source : INSTAGRAM – KARAN JOHAR/KATRINA KAIF
Koffee With Karan 7

Highlights

  • करण जौहर के चैट शो में शिरकत करेंगी कैटरीना कैफ
  • करण जौहर पूछेंगे कैटरीना से देश के मन का सवाल

Koffee With Karan 7: बॉलीवुड फिल्ममेकर करण जौहर (Karan Johar) अपने चैट शो ‘कॉफी विद करण’ (Koffee With Karan) सीज़न 7 के चलते लगातार चर्चा का हिस्सा बने हुए हैं। करण के सवाल लोगों को काफी पसंद आते हैं। फिल्ममेकर अपने सवालों के जरिए फैंस के दिल की बात भी सितारों से पूछ लेते हैं। ऐसे में खबरें है कि कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) कॉफी विद करण 7 में नजर आने वाली हैं। 

मिली जानकारी के अनुसार कैटरीना कैफ अपनी अपकमिंग फिल्म फोन भूत के को-स्टार्स यानी कि सिद्धांत चतुर्वेदी और ईशान खट्टर के साथ शो में शिरकत करेंगी। इस दौरान फिल्म के प्रमोशन के साथ-साथ करण सितारों की ज़िंदोगी से जुड़े अहम सवाल भी पूछेंगे। जिसमें इस वक्त का हॉट टॉपिक है कैटरीना कैफ की प्रेगनेंसी। एक्ट्रेस के फैंस सभी यही जानना चाहते हैं कि क्या मिसेज़ कौशल सच में मां बनने वाली हैं। या फिर से महज़ अफवाह है। 

Arbaaz Khan Birthday: अरबाज की इतनी दीवानी थीं मलाइका अरोड़ा, खुद किया था शादी के लिए प्रपोज

ऑडियंस पूरी-पूरी उम्मीद लगाए बैठी है कि करण जौहर जो सभी के पर्सनल लाइफ से लेकर सेक्स लाइफ पर भी सवाल कर लेते हैं, वो इस कैटरीना से उनकी प्रेगनेंसी को लेकर जरूर सवाल करेंगे। लंबे वक्त से कैटरीना कैफ किसी भी इवेंट या पार्टी में नज़र नहीं आ रही हैं। ऐसे में सभी ने उम्मीद लगाई थी कि कैटरीना अपने बर्थडे पर इस राज से पर्दा उठा देंगी। कैटरीना ने बर्थडे तो जमकर सेलिब्रेट किया लेकिन अपने खास दिन पर भी अनाउंसमेंट नहीं की। 

August 2022: बॉलीवुड, हॉलीवुड और OTT में है कांटे का मुकाबला, इतनी फिल्में और वेबसीरीज हो रहीं रिलीज

करण जौहर ने अब तक शो में आने वाले हर सेलेब्स से उनकी सेक्स लाइफ पर एक सवाल तो ज़रूर ही किया है। ऐसे में जिस सवाल का जवाब पूरा देश जानना चाहता है, उसे करण पूछेंगे या नहीं। ये तो आने वाले एपीसोड में ही पता चलेगा। वर्कफ्रंट की बात करें तो कैटरीना जल्द ही फोन भूत में नजर आएंगी। इसके अलावा वह टाइगर 3 और मेरी क्रिसमस में नजर आएंगी। 

Malaika and Arjun Kapoor: मलाइका को देखकर अर्जुन कपूर ने खोया होश, रैंप पर वॉक करते हुए की ऐसी हरकत, एक्ट्रेस हुईं शर्म से लाल

Latest Bollywood News



image Source

Enable Notifications OK No thanks