‘स्लमडॉग मिलियनेयर’ फेम देव पटेल ने अजनबी के लिए खतरे में डाली जान, चाकूबाजी में कूद शख्स को बचाया


एक्टर देव पटेल याद हैं? वही ‘स्लमडॉग मिलियनेयर’ वाले हीरो? वही देव पटेल अब सोशल मीडिया पर हीरो बन गए हैं, हर कोई उनकी तारीफ कर रहा है। दरअसल भारतीय मूल के देव पटेल ने ऑस्ट्रेलिया में एक अनजान शख्स की जान बचाने के लिए अपनी जान जोखिम में डाल दी। यही नहीं, वह घायल शख्स की हिफाजत के लिए वहां तब खड़े रहे, जब तक पुलिस नहीं पहुंची।

देव पटेल ऑस्ट्रेलिया के एडिलेड में रहते हैं और यह घटना भी मंगलवार 2 अगस्त को वहीं घटी। देव पटेल अपने कुछ दोस्तों के साथ सामान लेने वहां के एक जनरल स्टोर में गए थे। वहीं पर पास में एक कपल लड़ रहा था। लड़ाई इतनी बढ़ गई कि दोनों के बीच चाकूबाजी शुरू हो गई और महिला ने पुरुष के सीने में चाकू मार दिया।

dev patel pic

देव पटेल, फोटो: Mumbai Mirror


दोस्तों के साथ जनरल स्टोर गए थे देव पटेल, चाकूबाजी कर रहा था कपल

देव पटेल और उनके दोस्तों ने यह देखा तो वह तुरंत ही उस कपल के बीच हो रही लड़ाई में कूद पड़े। देव पटेल ने अपनी जान जोखिम में डालकर उस आदमी को बचाया। उन्होंने उसकी तब तक रक्षा की जब तक पुलिस मौके पर नहीं पहुंच गई। देव पटेल का यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है और फैंस एक्टर की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं। कोई उन्हें रियल लाइफ हीरो बता रहा है तो कोई उनकी हिम्मत की दाद दे रहा है।


अजनबी को बचाया, पुलिस के आने तक घायल की हिफाजत की

घायल शख्स को जहां हॉस्पिटल में भर्ती करवा दिया गया, वहीं पुलिस ने बाद में देव पटेल से इस घटना के सिलसिले में पूछताछ भी की। फिलहाल घायल शख्स की हालत ठीक बताई जा रही है। बात करें देव पटेल की तो उन्होंने फिल्म ‘स्लमडॉग मिलियनेयर’ से एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी। इस फिल्म ने उन्हें रातोंरात स्टार बना दिया था। इस फिल्म ने करीब 8 ऑस्कर अवॉर्ड जीते थे। ‘स्लमडॉग मिलियनेयर’ में एक्टर अनिल कपूर भी नजर आए थे।

इस फिल्म में नजर आएंगे देव पटेल

इस फिल्म के बाद देव पटेल ‘लाइफ ऑफ पाय’, The Man Who Knew Infinity, The Green Knight और Lion समेत कई और फिल्मों में नजर आए। देव पटेल अब ‘मंकी मैन’ में नजर आएंगे, जिसे उन्होंने डायरेक्ट भी किया है।



image Source

Enable Notifications OK No thanks