सोनम कपूर के लंदन वाले घर लंच करने पहुंचे महीप और संजय कपूर, तस्वीरों में दिखा एक्ट्रेस का बेबी बंप


एक्ट्रेस सोनम कपूर (Sonam Kapoor) और उनके बिजनेसमैन पति आनंद आहूजा ने लंदन में अपने नॉटिंग हिल स्थित घर में संजय कपूर, महीप कपूर और उनके बेटे जहान कपूर की होस्टिंग की. बुधवार को इंस्टाग्राम पर महीप ने सोनम और आनंद के लिए तैयार किए गए बेहतरीन लंच की एक झलक देते हुए कई तस्वीरें पोस्ट कीं. परिवार के सदस्यों के कपल के घर पर एकजुट होने के कारण उन्होंने एक पोस्ट भी शेयर किया. पहली तस्वीर में, सोनम अपने लिविंग रूम में आनंद के बगल में एक सोफे पर बैठी दिख रही हैं. जहान उसके बगल में बैठे हैं.

इस तस्वीर में, देखा जा सकता है कि जहान की मां महीप कपूर ने उन्हें पकड़ कर बैठी हैं. और संजय महीप के बगल में बैठे हुए कैमरे के लिए पोज देते नजर आए. सोनम ने ग्रे, मैरून और ब्लैक आउटफिट पहना था, जबकि आनंद ने ऑल-ब्लैक आउटफिट चुना था. उन्होंने नो-मेकअप लुक को स्पोर्ट किया.

(फोटो साभारः Instagram @maheepkapoor)

महीप कपूर ने लंच के लिए ग्रे कैजुअल आउटफिट को चुना. वहीं, संजय कपूर ने सफेद शर्ट, ग्रे रंग की जैकेट और नीले रंग की डेनिम पहनी थी, जबकि जहान कपूर को सफेद टी-शर्ट और पैंट में देखा जा सकता है. कमरे में दीयों और मोमबत्तियों से रोशनी की गई. अगली तस्वीर में एक कमरे के एक कोने में प्लेटों पर लदी मैकरून और टार्ट्स सहित कई मिठाइयां दिख रही हैं.

आनंद के कंधे पर सिर रखकर हंसती दिखीं सोनम

डाइनिंग टेबल वाले एरिया को पौधों और फूलों से सजाया गया था. महीप ने फूलों से सजी डाइनिंग टेबल, साथ ही मोमबत्तियों और प्लेटों से लदी एक झलक दिखाई. इनमें से एक तस्वीर में सोनम कपूर को पति आनंद आहुजा के कंधों पर सिर रखकर मुस्कुराते हुए देखा जा सकता है. महीप ने लंच में खाने, स्वीट डिश और फलों की झलक भी फैंस को दिखाई है.

अर्जुन कपूर को जाह्नवी-कैटरीना कैफ ने विश किया बर्थडे, सोनम ने अनदेखी तस्वीरें शेयर कर लुटाया भाई पर प्यार

महीप कपूर ने किया सोनम के बेबी बंप का जिक्र

तस्वीरों को शेयर करते हुए महीप कपूर ने लिखा, “दोपहर मेरी खूबसूरत भतीजी, बेबी बंप और आनंद के साथ.” उन्होंने अपने कैप्शन में कई सारे दिल वाले इमोजी भी शामिल किए. सोनम ने महीप की इस पोस्ट पर रिएक्ट किया और दिल वाले इमोजी कमेंट किए. आनंद आहुजा ने भी गले मिलने वाले इमोजी कमेंट किए.

Tags: Anand Ahuja, Sonam kapoor

image Source

Enable Notifications OK No thanks