Microsoft ने Apple M1 Mac और आर्म पर Windows पर तेज़ी से सिंक करने के लिए OneDrive को अपडेट किया


माइक्रोसॉफ्ट ने विंडोज़ ऑन आर्म और ऐप्पल के एम1 मैक के लिए क्लाउड-आधारित स्टोरेज सेवा के लिए वनड्राइव सिंक ऐप जारी किया है। अपडेट किए गए वनड्राइव ऐप का सार्वजनिक पूर्वावलोकन है एक ऑप्ट-इन डाउनलोड के रूप में उपलब्ध है आर्म और मैकओएस दोनों पर विंडोज़ के लिए, और ऐप को इन उपकरणों पर मूल रूप से चलाने की अनुमति देता है।

इससे वनड्राइव सिंक ऐप के प्रदर्शन में सुधार होना चाहिए, क्योंकि वनड्राइव प्रक्रिया अब विंडोज पर आर्म पर अनुकरणीय नहीं चलेगी। बहुत सारी फ़ाइलों या बड़ी फ़ाइलों वाले OneDrive उपयोगकर्ताओं के लिए 64-बिट की छलांग भी उपयोगी है।

ऐप्पल के एम 1 मैक और विंडोज़ ऑन आर्म के लिए माइक्रोसॉफ्ट का वनड्राइव समर्थन ड्रॉपबॉक्स द्वारा खुलासा किए जाने के बाद आता है कि यह अपने स्वयं के मूल ऐप का परीक्षण कर रहा है। ड्रॉपबॉक्स वर्तमान में रोसेटा के माध्यम से ऐप्पल के एम 1 मैक पर समर्थित है, लेकिन एक अपडेटेड ऐप अगले साल आ रहा है। “हमारे पास मूल Apple M1 समर्थन के लिए एक आंतरिक निर्माण है, जिसका हम वर्तमान में परीक्षण कर रहे हैं और हम 2022 की पहली छमाही में जारी करने के लिए प्रतिबद्ध हैं,” एक में ड्रॉपबॉक्स प्रवक्ता कहते हैं को बयान 9to5Mac.

माइक्रोसॉफ्ट ने अपने वनड्राइव आर्म पूर्वावलोकन के लिए पूर्ण रिलीज की तारीख के लिए प्रतिबद्ध नहीं किया है, लेकिन कोई भी इसे वनड्राइव सेटिंग्स> के बारे में अनुभाग में “रिलीज से पहले वनड्राइव अंदरूनी पूर्वावलोकन अपडेट प्राप्त करें” विकल्प से सक्षम कर सकता है।

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Enable Notifications OK No thanks