टीम इंडिया को ‘मिश्राजी’ ने दी गुड न्यूज, 6 महीने से टीम से दूर खिलाड़ी का जल्द होगा कमबैक


हाइलाइट्स

6 महीने से टीम इंडिया से बाहर चल रहा स्टार खिलाड़ी जल्द कमबैक करेगा
लेग स्पिनर अमित मिश्रा ने इस खिलाड़ी के फिटनेस को लेकर अपडेट दिया

नई दिल्ली. ऑस्ट्रेलिया में इस साल अक्टूबर-नवंबर में टी20 विश्व कप होना है. उससे पहले, भारतीय खिलाड़ियों की चोट ने टीम मैनेजमेंट की चिंता जरूर बढ़ा रखी होगी. बीते कुछ महीनों में एक-एक कर कई खिलाड़ी चोटिल हुए. हालांकि, अब टीम इंडिया के लिए गुड न्यूज आई है. चोट के कारण 6 महीने से टीम इंडिया से दूर चल रहे तेज गेंदबाज दीपक चाहर जल्द टीम इंडिया में कमबैक करेंगे. भारतीय स्पिनर अमित मिश्रा ने यह खुशखबरी भारतीय टीम को दी. उन्होंने दीपक के साथ अपनी कुछ तस्वीरें ट्विटर पर शेयर की और बताया कि दीपक फिट हो चुके हैं और भारत की तरफ से खेलने के लिए पूरी तरह तैयार हैं.

अमित मिश्रा ने दीपक चाहर के साथ ट्रेनिंग सेशन की तस्वीर शेयर की और लिखा, ‘चेन्नई सुपर किंग्स के फैंस के लिए गुड न्यूज….दीपक फिट हैं और बहुत जल्द टीम इंडिया और सीएसके के लिए खेलने के लिए तैयार हैं.’

लेग स्पिनर अमित मिश्रा ने दीपक चाहर के साथ ट्विटर पर अपनी तस्वीर शेयर की है. (Amit Mishra Twitter)

दीपक 6 महीने से टीम इंडिया से बाहर चल रहे
दीपक चाहर फरवरी से ही टीम इंडिया से बाहर चल रहे हैं. 29 साल के इस पेसर को वेस्टइंडीज के खिलाफ टी20 सीरीज के दौरान हैमस्ट्रिंग इंजरी हुई थी. दीपक नेशनल क्रिकेट स्टेडियम में इस चोट के लिए रिहैब कर रहे थे. इसी दौरान उन्हें बैक इंजरी हो गई. इसी वजह से वो आईपीएल 2022 नहीं खेले. उन्हें चेन्नई सुपर किंग्स ने 14 करोड़ में खरीदा था. लेकिन, उनके नहीं खेलने का सीएसके को बड़ा नुकसान उठाना पड़ा और टीम इस सीजन में फिसड्डी साबित हुई. आईपीएल के बाद दीपक दक्षिण अफ्रीका और इंग्लैंड के खिलाफ सीरीज भी नहीं खेल पाए थे. हालांकि, अब वो फिट हो गए हैं. टी20 विश्व कप से 3 महीने पहले उनका फिट होना टीम इंडिया के लिए अच्छी खबर है. उनकी वापसी से भारतीय गेंदबाजी और मजबूत हो जाएगी.

IND vs WI: सूर्यकुमार यादव टी20 वर्ल्ड कप में करेंगे ओपनिंग! केएल राहुल के विकल्प के तौर 6 खिलाड़ी तैयार

IND vs WI: रोहित शर्मा ने वेस्टइंडीज पर जीत के बाद बताई सबसे बड़ी टेंशन, बल्लेबाजी से कनेक्शन

एशिया कप में खेल सकते हैं दीपक
बीते हफ्ते द टेलीग्राफ को दिए इंटरव्यू में खुद दीपक ने अपनी रिकवरी को लेकर जानकारी दी थी. तब उन्होंने कहा था, “मैं अपनी रिकवरी को लेकर खुश हूं. मुझे लगता है कि मैं जिम्बाव्वे दौरे और एशिय कप के स्क्वॉड में जगह बना लूंगा. मैं यहां एनसीए में गेंदबाजी भी कर रहा हूं और पहले के मुकाबले गेंदबाजी करते वक्त ज्यादा बेहतर महसूस कर रहा हूं.”

Tags: Amit mishra, Asia cup, Deepak chahar, T20 World Cup 2022, Team india

image Source

Enable Notifications OK No thanks