Moto Edge X30 के आधिकारिक रेंडर्स आए सामने, दिखी ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप की झलक


Motorola Moto Edge X30 स्मार्टफोन को 9 दिसंबर को लॉन्च किया जाएगा और कंपनी ने कुछ दिन पहले से ही फोन के स्पेसिफिकेशन्स और डिज़ाइन को टीज़ करना शुरू कर दिया है। कंपनी ने अब फोन के आधिकारिक तस्वीर शेयर की है, जिसमें फोन का रियर डिज़ाइन देखने को मिल रहा है। कंपनी का आगामी फोन नए Snapdragon 8 Gen 1 प्रोसेसर के साथ आने वाला पहला फोन होगा। शेयर की गई तस्वीर के अनुसार, यह फोन दो कलर ऑप्शन में लॉन्च किया जाएगा और इसमें वर्टिकली अलाइंड ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया जाएगा।

Moto Edge X3 स्मार्टफोन के 9 दिसंबर लॉन्च से पहले Motorola कंपनी ने स्मार्टफोन की तस्वीरें चीनी माइक्रो ब्लॉगिंग साइट वीबो पर शेयर कर दी है। कंपनी द्वारा शेयर की गई इन तस्वीरों में फोन दो कलर ऑप्शन Autumn Tung Shadow और Qiongtai Snow में देखा जा सकता है, जो कि मोटो एज एक्स 30 फोन के दो कलर ऑप्शन में मिल सकते हैं। बता दें, मोटोरोला ने हाल ही में स्मार्टफोन की स्क्रीन की लाइव तस्वीर को टीज़ किया था। साथ ही कंफर्म किया गया था कि फोन में 60 मेगापिक्सल का अंडर-डिस्प्ले फ्रंट-फेसिंग कैमरा मौजूद होगा।

मोटो एज एक्स3 फोन के बैक पैनल पर ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप देखा जा सकता है, जिसमें वर्टिकली रियर कैमरा सेटअप मौजूद है। पुरानी रिपोर्ट्स के अनुसार, मोटो एज एक्स30 फोन में 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर, 50 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड सेंसर और 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर शामिल होगा। यह पहला एंड्रॉयड स्मार्टफोन होगा जो कि लेटेस्ट Snapdragon 8 Gen 1 प्रोसेसर से लैस होगा।

पुरानी रिपोर्ट्स के अनुसार, मोटो एज एक्स30 फोन में 6.7 इंच ओलेड डिस्प्ले दिया जाएगा, जिसका रिफ्रेश रेट 144 हर्ट्ज़ होगा। फोन एंड्रॉयड 12 के साथ लॉन्च हो सकता है। साथ ही इसमें 16 जीबी रैम और 512 जीबी स्टोरेज मिल सकती है। फोन की बैटरी 5,000 एमएएच की होगी, जिसके साथ 68 वॉट फास्ट चार्जिंग सपोर्ट मिलेगा।
 

Source link

Enable Notifications OK No thanks