मोटोरोला तीसरी पीढ़ी के रेज़र के साथ फिर से फोल्डेबल फोन आज़माएगा


एक वीबो पोस्ट के मुताबिक, मोटोरोला अपने रेजर फोल्डेबल स्मार्टफोन के नए वर्जन पर काम कर रहा है द्वारा देखा गया Android पुलिस. पोस्ट चीन में लेनोवो मोबाइल बिजनेस ग्रुप के महाप्रबंधक चेन जिन से हैं (लेनोवो वर्तमान में मोटोरोला के स्मार्टफोन व्यवसाय के प्रभारी हैं), और बताते हैं कि कैसे कंपनी चुपचाप फोल्डेबल फोन के अपने लाइनअप में एक नए अतिरिक्त पर काम कर रही है। इसमें भरने के लिए बड़े जूते नहीं हैं – मोटोरोला के पहले दो आधुनिक फोल्डेबल औसत दर्जे के फोन थे जिनकी कीमत भारी थी।

हमने जिन की पोस्ट को कुछ अनुवाद साइटों के माध्यम से चलाया, और जबकि कुछ हिस्सों ने अंग्रेजी में छलांग नहीं लगाई, सभी अनुवादों में लगातार विवरण दिखाई देते हैं। पोस्ट में उल्लेख किया गया है कि फोन में एक बेहतर प्रोसेसर, बेहतर इंटरफेस और एक ट्वीक्ड उपस्थिति होगी। इस प्रारंभिक चरण में, हालांकि, यह कहना मुश्किल है कि तीसरी-जेन डिवाइस पिछले एक से कितनी अलग होगी – दूसरी-जेन रेज़र एक विशिष्ट टक्कर थी जिसने मूल रेज़र फोल्डेबल से एक उल्लेखनीय सुधार के बजाय 5G जोड़ा। 2019 में घोषित किया गया।

जिन के वीबो पोस्ट का एप्पल का अनुवाद।

शायद फोल्डेबल का तीसरा प्रयास एक आकर्षण होगा – इसके पिछले दो प्रयासों की सिफारिश करना कठिन रहा है, इससे पहले कि सैमसंग ने $ 1,000 के लिए असाधारण Z Flip 3 जारी किया था। आज की खबर, हालांकि, साथ ही यह तथ्य कि यह अभी भी उनके लिए एंड्रॉइड अपडेट प्रदान कर रहा है (यद्यपि बहुत धीमी गति से), ऐसा लगता है कि मोटोरोला ने रेजर पुनरुद्धार नहीं छोड़ा है।

एक अनुवाद जिन की पोस्ट से संकेत मिलता है कि यह पहले चीन में रिलीज हो सकती है, जो कि वीबो पर प्रदर्शित होने वाली घोषणा से समर्थित है। हम अधिक विवरण या इस फोन की घोषणा के लिए अपनी नजरें जमाए रखेंगे, यह देखने के लिए कि क्या यह वास्तव में एक उल्लेखनीय अपग्रेड है या भूलने योग्य फोल्डेबल का सिर्फ एक और पुनरावृत्ति है।

मोटोरोला के प्रवक्ता मैनुएला फोज ने कहा कगार टिप्पणी के लिए ईमेल किए गए अनुरोध के जवाब में कंपनी “भविष्य के उपकरणों पर टिप्पणी नहीं कर सकती”।

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Enable Notifications OK No thanks