बैटमैन का नवीनतम ट्रेलर रिडलर को फेसटाइम ट्रोल के रूप में पेश करता है


के लिए एक नया ट्रेलर बैटमेन आवारा बिल्लियों के लिए कैटवूमन की “चीज” और फेसटाइम के लिए रिडलर की आत्मीयता पर एक झलक देता है। जो वादा किया गया है वह और भी अधिक गंभीर है बैटमैन बैटमैन के रूप में रॉबर्ट पैटिनसन, कैटवूमन के रूप में ज़ो क्रावित्ज़, और रिडलर के रूप में पॉल डानो।

ढाई मिनट का टीज़र, उचित रूप से “द बैट एंड द कैट” शीर्षक से ब्रूस वेन और सेलिना काइल के बीच संबंधों को उजागर करता है, जो हमेशा साथ नहीं दिखते। एक दृश्य में, बैटमैन कैटवूमन के घर में बिल्लियों की संख्या – जाहिरा तौर पर संबंधित – पर टिप्पणी कर रहा है, और अगले में, दोनों कम रोशनी वाले कार्यालय में लड़ रहे हैं। ट्रेलर के अंत तक यह जोड़ी एक साथ आती है, दोनों एक ही बुरे लोगों से जूझते हैं।

बैटमैन रिडलर के वीडियो कॉल का जवाब देता है।
वार्नर ब्रदर्स पिक्चर्स द्वारा छवि

उल्लेख नहीं है कि सबसे पेचीदा खलनायक बैटमैन ब्रह्मांड, रिडलर, एक फेसटाइम प्रशंसक प्रतीत होता है – ठीक है, कम से कम अपने दुश्मनों को डराने की कोशिश करने के लिए। जब बैटमैन किसी अज्ञात संपर्क से कॉल स्वीकार करता है, तो उसकी स्क्रीन पर एक चाकलेट प्रश्न चिह्न का प्रतीक दिखाई देता है, एक आकृति के साथ जो संभवतः रिडलर जल्दी से फ्रेम में प्रवेश कर रहा है। एक अलग दृश्य में रिडलर को अपने फोन के कैमरे में एक आंख की पुतली से ढके एक आंख की पुतली से टकटकी लगाते हुए दिखाया गया है।

एक्शन से भरपूर ट्रेलर हमें आने वाली हर चीज का स्वाद देता है बैटमेन – एक्शन से भरपूर कार बैटमोबाइल में पीछा करती है, बैटमैन और कैटवूमन के बीच एक संभावित रोमांस और रिडलर की विचित्र फेसटाइम कॉल। बैटमेन मूल रूप से इस साल रिलीज के लिए स्लेट किया गया था, लेकिन महामारी के कारण देरी ने इसे 4 मार्च, 2022 तक पीछे धकेल दिया।

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Enable Notifications OK No thanks