मनीष मल्होत्रा संग नीतू कपूर ने किया तूफानी डांस, रिद्धिमा को देख बोले यूजर्स- अच्छा हुआ ऐक्ट्रेस नहीं बनीं


नीतू कपूर (Neetu Kapoor) शुक्रवार की रात बेटी रिद्धिमा (Riddhima Kapoor) के साथ मनीष मल्होत्रा (Manish Malhotra) के घर पहुंचीं। नीतू कपूर और रिद्धिमा के अलावा इस पार्टी में मनीष मल्होत्रा ने कुछ और फ्रेंड्स को इन्वाइट किया था, जहां जमकर मस्ती भी हुई है और ट्रेंडिंग इंस्टा रील्स भी बने। मनीष मल्होत्रा, नीतू कपूर ने अपने इस रील्स को इंस्टाग्राम पर शेयर भी किया है।

मनीष मल्होत्रा और नीतू कपूर ने इंस्टाग्राम पर इस मजेदार रीलस को शेयर किया है, जिसे देखकर फैन्स नीतू कपूर के मूव्स की जमकर तारीफें कर रहे हैं।


मनीष मल्होत्रा ने इस रील्स को शेयर करते हुए कैप्शन में #Vibes लिखा है। फैन्स ने इस वीडियो में नीतू कपूर की जमकर तारीफ की है। एक फैन ने लिखा है- मुझे नीतू मैम पसंद हैं, अभी भी डांस का एक भी बीट उन्होंने मिस नहीं किया।

Fans commented for  Neetu kapoor

एक यूज़र ने कहा- मुझे रिद्धिमा पसंद है, लेकिन अच्छा हुआ कि उन्होंने ऐक्टिंग नहीं की। लगातार फैन्स यही कह रहे हैं- नीतू जी सबसे बेस्ट। एक और यूजर ने कहा है- केवल नीतू मैम ही सही बीट और रिदम पकड़ पाईं, अच्छा हुआ कि रिद्धिमा ऐक्ट्रेस नहीं बनीं।

Riddhima kapoor instagram post

Riddhima kapoor instagram post

रिद्धिमा कपूर साहनी ने भी इस पार्टी नाइट की कुछ ग्लैमरस तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। इन तस्वीरों में सभी ब्लैक ड्रेस कोड में नजर आ रहे हैं।



image Source

Enable Notifications OK No thanks