वैलेंटाइन डे सेलिब्रेशन में रोमांस में डूबीं नेहा कक्कड़, पति रोहनप्रीत सिंह को कर लिया किस


Neha Kakkar Valentine’s Day Celebration: बॉलीवुड सेलेब्स पर वैलेंटाइन डे (Valentine’s Day) का खुमार चढ़ा हुआ है. इनमें प्लेबैक सिंगर नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) और उनके पति रोहनप्रीत सिंह (Rohanpreet Singh) भी शामिल हैं. नेहा ने वैलेंटाइन डे सेलिब्रेट करते हुए सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं. इन तस्वीरों में दोनों रोमांटिक तरीके से वैलेंटाइन डे सेलिब्रेट करते नजर आ रहे हैं. दरअसल, वैलेंटाइन डे के मौके पर रोहनप्रीत ने घर को लाल गुलाबों, हार्ट शेप्ड बलून से सजाया और नेहा के लिए चॉकलेट केक भी लेकर आए.

दोनों को तस्वीरों में रोमांस में डूबे हुए भी देखा जा सकता है और ये एक-दूसरे को किस भी करते देखे जा सकते हैं. नेहा ने इन रोमांटिक तस्वीरों को शेयर करते हुए लिखा, ये अपनी नेहू को स्पेशल फील करवाने का कोई मौका नहीं छोड़ते हैं. आई लव यू रोहनप्रीत सिंह, सभी को हैप्पी वैलेंटाइन डे. रोहनप्रीत ने भी नेहा की इस पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा, आई लव यू मिसेज सिंह. 


आपको बता दें कि नेहा और रोहनप्रीत समय-समय पर सोशल मीडिया के जरिए एक-दूसरे के लिए अपना प्यार जताते रहते हैं. इसी साल न्यू ईयर सेलिब्रेशन के दौरान दोनों साथ नहीं थे क्योंकि नेहा गोवा में परफॉर्म कर रही थीं जबकि रोहनप्रीत कश्मीर में परफॉरमेंस के लिए गए थे तब नेहा ने एक फोटो शेयर कर रोहनप्रीत को मिस करने की बात कही थी.


उन्होंने ये भी बताया था कि न्यू ईयर के मौके पर वो रोहन को इतना मिस कर रही थीं कि वो स्टेज पर रो पड़ी थी क्योंकि उन्हें रोहन की बहुत याद आ रही थी और वो उन्हें गले लगाना चाहती थीं. आपको बता दें कि नेहा और रोहनप्रीत की शादी अक्टूबर 2020 में हुई थी. दोनों की पहली मुलाकात एक म्यूजिक वीडियो की शूटिंग के दौरान हुई थी. चंद महीनों की डेटिंग के बाद ही दोनों ने शादी कर ली थी. 

Ranveer Singh-Deepika Padukone से पहले इन कपल्स ने सोशल मीडिया पर शेयर कीं लिपलॉक फोटोज, इश्क में डूबे दिखे स्टार्स

Neha Kakkar से Badshah तक, ये हैं बॉलीवुड के टॉप 7 सिंगर्स जो एक-एक गाने के लिए लेते हैं इतनी मोटी फीस



image Source

Enable Notifications OK No thanks