जूही चावला की बेटी जाह्नवी का चेहरा ही नहीं, हावभाव भी एक-जैसे, VIDEO देख फैंस बोले- ‘जुड़वां’


नई दिल्ली: जूही चावला (Juhi Chawla) ने इंस्टाग्राम पर अपनी बेटी जाह्नवी मेहता का एक वीडियो साझा किया है. यह मां-बेटी की जोड़ी का एक वीडियो है, जिसमें जाह्नवी मां जूही चावला की तरह हावभाव देती नजर आ रही हैं. दोनों मुस्कुराते हुए भी लगभग एक जैसे दिखते हैं.

वीडियो दो फुटेज का एक कोलाज है, जिसे अलग-अलग मौकों पर रिकॉर्ड किया गया है. वीडियो में, जूही एक इवेंट में अपने बालों को हंसते हुए संभालती दिखाई दे रही हैं. इसी तरह, जाह्नवी भी ऐसे ही किसी मौके पर मुस्कुराती हुई नजर आ रही हैं, जो किसी को भी उनकी मां की सुंदर मुस्कान की याद दिला सकता है.

जूही ने वीडियो को शेयर करते हुए लिखा, ‘जैसी मां वैसी बेटी.’ पोस्ट पर प्रतिक्रिया देते हुए, एक यूजर ने लिखा, ‘वे बिल्कुल आपकी तरह हैं. भगवान का आशीर्वाद.’ एक फैन ने जवाब दिया, ‘बेटी की मुस्कान भी उनकी मां जैसी ही है.’ एक अन्य फैन ने लिखा, ‘अद्भुत समानता.’ किसी ने यह भी कहा, ‘दोनों खूबसूरत हैं.’ फैंस मां-बेटी को जुड़वां बता रहे हैं.

जूही चावला ने 1995 में बिजनेसमैन जय मेहता से शादी की थी. उन्होंने साल 2001 में अपनी बेटी जाह्नवी का इस दुनिया में स्वागत किया. उनका एक बेटा अर्जुन मेहता भी है, जो साल 2003 में पैदा हुए थे. जाह्नवी आईपीएल नीलामी में जूही की टीम कोलकाता नाइट राइडर्स का प्रतिनिधित्व करती रही हैं, जिसमें शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान और बेटी सुहाना खान भी शामिल होते रहे हैं. बता दें कि जूही को वेब शो ‘हश हश’ में देखा गया था. उन्हें आखिरी बार दिवंगत एक्टर ऋषि कपूर की अंतिम फिल्म ‘शर्माजी नमकीन’ में देखा गया था.

Tags: Juhi Chawla



image Source

Enable Notifications OK No thanks