मुरली विजय को मैदान में देखते ही डीके..डीके चिल्लाने लगे फैंस, VIDEO देखकर समझें क्या है पूरा मामला


नई दिल्ली. कभी भारतीय टीम की बल्लेबाजी के अभिन्न अंग हुआ करते थे तमिलनाडु के 38 वर्षीय अनुभवी बल्लेबाज मुरली विजय (Murali Vijay). लेकिन लगातार खराब प्रदर्शन की वजह से फिलहाल वह भारतीय बेड़े से बाहर चल रहे हैं. हाल यह है कि भारतीय टीम के साथ-साथ उन्हें आईपीएल में भी कोई खरीददार नहीं मिल रहा है. लगातार खराब प्रदर्शन की वजह से वह घरेलू क्रिकेट में बेहतरीन प्रदर्शन कर वापिस टीम में जगह बनाने की कोशिश कर रहे हैं.

मुरली विजय का हाल ही में एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हुआ था. इस वीडियो में उन्होंने तमिलनाडु प्रीमियर लीग में विस्फोटक बल्लेबाजी करते हुए शतक जड़ा था. इस वीडियो के बाद विजय का एक और वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है. वायरल हो रहे वीडियो में विजय सीमारेखा के पास क्षेत्ररक्षण कर रहे हैं. इस बीच दर्शक दीर्घा में मौजूद फैंस उन्हें दिनेश कार्तिक के नाम से लेकर चिढ़ाने रह हैं.

यह भी पढ़ें- वेस्टइंडीज को हराने के बाद भी टेंशन में टीम इंडिया! वर्ल्ड कप से पहले बड़ी कमजोरी सामने आई

वायरल हो रहे वीडियो में जब फैंस विजय को देखकर डीके..डीके चिल्ला रहे हैं. उस दौरान उन्हें हाथ जोड़कर फैंस को शांत रहने का इशारा करते हुए भी देखा जा रहा है. हालांकि फैंस फिर भी नहीं रुके और उन्होंने उनके सामने डीके..डीके चिल्लाना जारी रखा.

बता दें मुरली विजय और दिनेश कार्तिक कभी घनिष्ठ मित्र हुआ करते थे. हालांकि कार्तिक की पहली पत्नी निकिता वंजारा के साथ उनके अफेयर की वजह से यह दोस्ती टूट गई. बाद में कार्तिक और निकिता के तलाक के बाद विजय ने निकिता से शादी कर ली. यही वजह है कि फैंस विजय को पसंद नहीं करते हैं.

मौजूदा समय में कार्तिक भारतीय टीम के साथ वेस्टइंडीज दौरे पर हैं. वनडे सीरीज के समापन के बाद कैरेबियन टीम के साथ भारतीय टीम पांच मैचों की टी20 सीरीज में दो-दो हाथ करेगी. टी20 सीरीज के लिए कार्तिक को भारतीय टीम में शामिल किया गया है.

Tags: Dinesh karthik, Murali vijay



image Source

Enable Notifications OK No thanks