कपिल शर्मा शो पर कंगना रनौत ने शादी के सवाल पर दिया था मजेदार जवाब, बताया था अब तक क्यों हैं सिंगल ?


कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने काफी संघर्ष करने के बाद फिल्म इंडस्ट्री में अपनी सफलता के झंडे गाड़ चुकी हैं. हर मुद्दे पर अपनी खुलकर राय रखने वाली कंगना ने नाम-दाम-शोहरत सब कमा लिया है, बावजूद इसके अभी तक सिंगल हैं. एक्ट्रेस ने अपने जीवन के 35 बसंत देख लिए हैं. कंगना ने वह सब हासिल कर लिया है जिसका सपना कोई भी एक्ट्रेस देखती है. ऐसे में अब हर कोई जानना चाहता है कि एक्ट्रेस अभी तक सिंगल क्यों हैं, इसका जवाब एक बार कंगना ने कपिल शर्मा के शो (Kapil Sharma Show) पर दिया था.

एक बार कपिल शर्मा के कॉमेडी शो ‘द कपिल शर्मा शो’ पर कंगना रनौत पहुंची हुई थीं. कपिल हमेशा की तरह कंगना से हंसी-मजाक करते नजर आ रहे हैं. दरअसल कंगना अपनी फिल्म का प्रमोशन करने पहुंची थीं. कंगना रनौत से बातचीत-मस्ती-मजाक करते हुए कपिल शर्मा कर रहे थे तभी शो में मौजूद एक दर्शक ने कंगना से पूछ लिया था पर्सनल सवाल.

दर्शक ने पूछा था आप अभी तक सिंगल क्यों हैं ?
शो में मौजूद दर्शक ने एक्ट्रेस से पूछा था कि ‘आप इतनी खूबसूरत हैं फिर भी सिंगल क्यों हैं. इस सवाल को सुनकर कंगना ने शो के जज नवजोत सिंह सिद्धू और कपिल की तरफ देखा और कहा-ये भी शादीशुदा हैं वो भी, सब शादीशुदा हैं यहां..इस पर दर्शक ने कहा था- मैं सिंगल हूं. ये सुनते ही कंगना हंसने लगीं’.

‘क्वीन’ के प्रमोशन के समय की है बात
बता दें कि ये उस समय की बात है, जब नवजोत सिंह सिद्धू शो के जज हुआ करते थे. कंगना अपनी फिल्म ‘क्वीन’ के प्रमोशन के लिए कपिल शर्मा के शो पर पहुंचीं हुई थीं. उसी दौरान बातचीत का ये वीडियो है. ‘क्वीन’ फिल्म की सफलता ने कंगना रनौत को बुलंदियों पर पहुंचा दिया. आज भी उन्हें बॉलीवुड क्वीन के नाम से जाना जाता है.

ये भी पढ़िए-कंगना रनौत से ऐश्वर्या राय तक, खूबसूरती में कम नहीं हैं बॉलीवुड की इन टॉप एक्ट्रेसेज की मॉम

‘धाकड़’ में दिखेगा कंगना का धाकड़ अंदाज
कंगना रनौत के वर्कफ्रंट की बात करें तो उनकी एक्शन-थ्रिलर फिल्म ‘धाकड़’ 24 मई को रिलीज होने वाली है. इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है, जिसमें एक्शन अवतार में कंगना नजर आ रही हैं. इस फिल्म के डायरेक्टर रजनीश घई हैं. इस फिल्म में कंगना के साथ अर्जुन रामपाल और दिव्या दत्ता भी हैं. इसके अलावा एकता कपूर का रियलिटी शो ‘लॉकअप’ होस्ट कर रही हैं.

Tags: Kangana Ranaut, Kapil sharma

image Source

Enable Notifications OK No thanks