जम्मू-कश्मीर : श्रीनगर में कई आतंकी घिरे, नौगाम मुठभेड़ में एक दहशतगर्द ढेर


एएनआई, श्रीनगर
Published by: शाहरुख खान
Updated Wed, 16 Mar 2022 08:50 AM IST

सार

श्रीनगर के नौगाम इलाके में आतंकवादियों और सुरक्षा बलों के बीच मुठभेड़ जारी है। एक आतंकी मार गिराया गया है। इलाके में सुरक्षाबलों ने कई आतंकी को घेर रखा है।

मौके पर सुरक्षाबल

मौके पर सुरक्षाबल
– फोटो : एएनआई

epaper

पढ़ें अमर उजाला ई-पेपर
कहीं भी, कभी भी।

ख़बर सुनें

विस्तार

जम्मू-कश्मीर में आतंकियों और सुरक्षाबलों के बीच मुठभेड़ में बड़ी कामयाबी मिली है। सुरक्षाबलों ने एक आतंकी को मार गिराने में सफलता हासिल की है। फिलहाल कई आतंकियों के घिरे होने की खबर है। तलाशी अभियान जारी है। 

न्यूज एजेंसी एएनआई के अनुसार, श्रीनगर के नौगाम इलाके में आतंकवादियों और सुरक्षा बलों के बीच मुठभेड़ जारी है। एक आतंकी मार गिराया गया है। बताया जा रहा है कि इलाके में सुरक्षाबलों ने कई आतंकी को घेर रखा है। 

आईजीपी कश्मीर विजय कुमार ने बताया कि श्रीनगर में नौगाम मुठभेड़ में खानमोह के सरपंच समीर भट की हत्या में शामिल प्रतिबंधित आतंकी संगठन लश्कर टीआरएफ संगठन के आतंकवादी फंसे हैं। 

अवंतिपोरा में मुठभेड़ लश्कर आतंकी ढेर

इससे पहले, दक्षिण कश्मीर के पुलवामा जिले के अवंतिपोरा में सुरक्षा बलों ने मुठभेड़ में एक आतंकी को मार गिराया। लश्कर-ए-ताइबा से संबंधित स्थानीय आतंकी की पहचान ओवैस के रूप में हुई है। मुठभेड़ स्थल से एक एके-56 राइफल, 3 एके मैगजीन और 80 एके राउंड के अलावा आपत्तिजनक सामग्री, हथियार और विस्फोटक सामग्री बरामद की गई है।  

पुलिस के अनुसार सुरक्षाबलों को सूचना मिली थी कि अवंतिपोरा के चारसू गांव में कुछ आतंकी मौजूद हैं। सूचना के आधार पर मंगलवार सुबह सुरक्षाबलों की संयुक्त टीम ने इलाके में तलाशी अभियान शुरू किया। जैसे ही तलाशी दल एक संदिग्ध स्थान की ओर बढ़ा तो छिपे हुए आतंकियों ने अंधाधुंध फायरिंग कर दी।



Source link

Enable Notifications OK No thanks